गहरे पानी में डूब रहा था शख्स, कांस्टेबल ने जान पर खेलकर ऐसे बचाया…

जांबाज सिपाही की हर तरफ हो रही तारीफ...

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली पुलिस एक बार फिर चर्चा में. यूं तो आए दिन अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर यूपी पुलिस सुर्खियां बटौरती है रहती है. लेकिन शामली जिले में तैनात एक कांस्टेबल ने ऐसे कारनामे को अंजाम दिया है कि हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है. उस बहादुर सिपाही ने नदी में डूब रहे एक शख्स को अपनी जान पर खेलकर बचाया और उसे नई ज़िंदगी दी.

ये भी पढ़ें..यूपीः मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव…

शामली पुलिस के कांस्टेबल मोहित 

दरअसल यूपी के शामली में एक शख्स नदी में डूब चुका था. वो पानी के साथ बहता हुआ आ रहा था. तभी वहां से गुजर रहे शामली पुलिस के कांस्टेबल मोहित कुमार को किसी ने युवक के पानी में डूब जाने की सूचना दी. कांस्टेबल मोहित कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने जैसे ही उस शख्स को नदी में देखा वैसे ही अपनी जान की परवाह न करते हुए उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़े.

हर तरफ हो रही तारीफ…

कांस्टेबल मोहित ने उसे मौत के मुंह में जाने से बचा लिया. इस जांबाजी के लिए शामली पुलिस के जवान की जमकर तारीफ की जा रही है. पुलिसकर्मी मोहित ने दिलेरी दिखाई और ऐन वक्त पर उस शख्स को बचा लिया.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime यूपीdrownedPolice Constableriversaved lifeShamli policeupvideoviralwateryouthजुर्मडूबानदीपानीपुलिस कांस्टेबलबचाई जानयुवकयूपी पुलिसवीडियो वायरलशामलीशामली पुलिस
Comments (0)
Add Comment