लॉकडाउन 4 का पालन कराने के लिए एसडीएम ने संभाली कमान

कानपुर देहात– जैसे-जैसे कोरोना पीड़ितों की संख्या में निरन्तर वृद्धि हो रही है ऐसे में हम नागरिकों को इस बढ़ती बीमारी के प्रति जागरूकता दिखानी होगी। हमारे जिला और तहसील प्रशासन ने भी लाक डाउन 4 के नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिये आवश्यक कदम उठाये है तथा किसी भी तरह की ढील को नजर अंदाज नही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Lockdown-4: यूपी में क्या खुलेगा क्या नहीं ? इस खबर से दूर करें कंफ्यूजन

जिसके चलते आज नगर पंचायत रसूलाबाद कस्बे में संयुक्त रूप से पुलिस प्रशासन का अमला सड़कों पर उतरा जिसमे उपजिलाधिकारी रसूलाबाद, अंजू वर्मा क्षेत्राधिकारी रखसूलाबाद रामशरण सिंह अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत रसूलाबाद, संजय पटेल प्रभारी निरीक्षक रसूलाबाद तुलसीराम पाण्डेय के द्वारा संयुक्त रूप से नगर में लॉक डाउन का पालन किये जाने हेतु नगर निवासियों को जागरूक किया गया एवं बिना मास्क के सड़क पर घूमने वालों, मसाला गुटखा खाकर थूकने वालो मोटर व्हीकल पर नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्यवाही कर शमन शुल्क वसूला गया।

वहीं उपजिलाधिकारी अंजू वर्मा ने आम आवाम से अपील कि आप सभी लोकहित को दृष्टिगत रखते हुए इस बीमारी से बचाव सम्बन्धी सरकार के उन सभी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करें और काडाई से पालन करवाने के लिए दूसरों भी जागरूक करें । यही समय की आवश्यकता है इस अवसर पर संजीव कुमार जय सिंह कस्बा इंचार्ज रसूलाबाद, अमित कुमार प्रधान लिपिक प्रत्यूष राजपूत, संदीप रावत एवं अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति रही।

(रिपोर्ट-संजय कुमार,कानपुर देहात)

Lockdown- 4SDM
Comments (0)
Add Comment