महिला सिपाही के पति ने पत्नी और दो बच्चों को पेट्रोल से फूंका…!

वारदात को अंजाम देकर भाग रहा आरोपी ट्रक से टकराया, हालत नाजुक...

यूपी के कानपुर देहात जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। रविवार देर रात महिला सिपाही के पति ने खतरनाक खूनी खेल को अंजाम दें डाला। महिला सिपाही उषा के पति अवनीश ने अपने मकान मालिक की पत्नी अर्चना और उसके दो बच्चों को आग लगा दी।

ये भी पढ़ें..Oops Moment का शिकार हुई रकुल प्रीत, अचानक तेज हवा में उड़ गई स्कर्ट, देखते रह गए लोग

वारदात के समय मकान मालकिन अर्चना किचन में खाना बना रही थी। उसके बच्चे पास में बैठे थे तभी उसने किचन में पेट्रोल डालकर तीनों को आग के हवाले कर दिया। वहीं तीनों को घायल अवस्था में कानपुर सिटी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बेटी की मौत दो गंभीर…

बता दें कि पीडिता का पति जितेंद्र कानपुर देहात में पार्षद है। अर्चना के ससुर कैलाश यादव भी पुलिस से रिटायर है। महिला सिपाही व उसका पति अवनीश यहां किराये पर रहते थे।

ससुर कैलाश का कहना है मेरी बहु अर्चना खाना बना रही थी तभी उसने आग लगाकर घटना को अंजाम दिया । क्यों आग लगाईं पता नहीं। इस लेकिन इस हादसे में मेरी बहु और दो मासूम बच्चे जल गए है, जिसमे बेटी अक्षिता की मौत हो गई है।

भागते समय ट्रक से टकराया आरोपी

उधर महिला को आग लगाने के बाद आरोपी अवनीश भागते समय हाईवे पर ट्रक से टकरा गया जिससे वह भी बुरी तरह घायल हो गया। जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

वहीं एसएसपी कानपूर देहात केशव चौधरी का कहना है की आरोपी ने खाना बनाते समय पेट्रोल फेक कर आग लगाईं है। वो महिला का किरायेदार था महिला सिपाही का पति है उसका भी एक्सीडेंट हुआ है।

वारदात के समय ड्यूटी पर थी महिला सिपाही

घटना का स्पष्ट कारण तो अभी पता नहीं है। बताया जा रहा है कि आरोपी दो तीन दिन से कुछ डिप्रेशन का शिकार था। फिलहाल सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी का ये भी कहना है की घटना के समय महिला सिपाही थाने पर ड्यूटी पर थी।

इस घटना में मासूम बच्ची की मौत हो गई है, लेकिन सबसे बड़े रहस्य की बात ये है की महिला के परिजनों का कहना है कि आरोपी से कोई विवाद नहीं था। वह शांत रहता था ऐसे में आखिर उसे बच्चो समेत महिला को आग क्यों लगाई इसका खुलासा शायद जांच के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

kanpurkanpur dehat AkbarpurKanpur Policeman attempts to burn whole familyterror of husband of woman constableUP policeUP Police women constableWoman constableपूरे परिवार को जलाने की कोशिशमहिला सिपाहीमहिला सिपाही के पति का आतंक
Comments (0)
Add Comment