प्रतापगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में लखनऊ वाराणसी हाइवे पर शुक्रवार को हुई भीषण हादसे (accident) में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा (accident) इतना भीषण था की स्कॉर्पियो को काटकर शव निकाले गए।

बताया जा रहा कि बिहार के भोजपुर निवासी स्कॉर्पियो में सवार होकर राजस्थान से मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे । तभी नवाबगंज थाने के वाजिदपुर में स्कॉर्पियो और कंटेनर में आमने सामने से टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें..घर के बाहर खेल रहा मासूम बना तेंदुए का निवाला

बता दें कि घटना आज भोर में नवाबगंज थाना के वाजिदपुर गाव हुई। इस भीषण सड़क हादसे (accident) के बाद पहुची पुलिस ने जेसीबी बुलाकर कंटेनर में फंसी स्कॉर्पियो को निकलवाया, एक व्यक्ति की सांस चल रही थी जिसे रायबरेली इलाज के लिए भेज दिया गया, तो वही 5 लोगो के शव निकाले गए जबकि अन्य शव फंसे नजर आए तो पुलिस ने इलेक्ट्रिक कटर मंगवाकर स्कॉर्पियो को कटवाया जिसके बाद 4 और शव निकाले गए।

मृतको में 2 मासूम व 3 महिलाए भी शामिल

इस हादसे में 2 मासूम, 3 महिलाओ और 4 पुरुष सवार के अलावा चालक सवार था। चालक को इलाज के लिए भेज जा चुका है जबकि अन्य सभी की मौत हो चुकी है। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है लोग प्रतापगढ़ के लिए निकल चुके है, तो वही सभी शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

बता दे कि स्कार्पियो चालक भोर में झपकी आ जाने के चलते नियंत्रण खो बैठा और स्कॉर्पियो रांग साइड जा कर सामने से आ रहे कंटेनर में जा घुसी।

ये भी पढ़ें..सपा विधायक के गनर ने खुद को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

pratapgarh road accidentpratapgarh road accident newsroad accidentroad accident in pratapgarhroad accident news
Comments (0)
Add Comment