एटा में रफ्तार का कहर, एक की मौत 2 घायल

एटा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने अपनी गाड़ी से ही अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया जिनका उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी को घरवालों ने रात भर पीटा, सुबह होते ही कर डाला ये काम…

शादी समारोह से लौट रहे थे पिता पुत्र व साथी

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना जशरथपुर क्षेत्र के सरौठ-अलीगंज मार्ग का है जहाँ तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के जशरथपुर थाना क्षेत्र के सरौठ-अलीगंज मार्ग का है,जहां वीरवानी गांव में शादी समारोह से दावत खाकर लौट रहे थे जहां पिता पुत्र व एक साथी को रौंद दिया। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गयी।

अज्ञात पिकअप की तलाश में पुलिस…

मृतक रामवीर पुत्र झब्बू लाल सूरजपुर गांव के निवासी बट्सए जा रहे है। वही मृतक का पुत्र अंकित भी गंभीर घायल हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पहुंची तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को अपनी गाड़ी से ही अलीगंज अस्पताल पहुंचाकर एडमिट कराया गया है।

चिकित्सकों ने मृतक के साथी के सिर में गंभीर चोट देखने के बाद उसे हायर सेंटर सैफई रैफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात पिकअप के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाई करने की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

एटा न्यूजएटा सड़क हादसासड़क हादसे में एक की मौत
Comments (0)
Add Comment