रिया-महेश भट्ट की वायरल तस्वीरों ने उठाए कई सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड किए हुई अभी कुछ ही दिन ही बीते है। इस मामले में पुलिस अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

हालांकि सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट की भी आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें..आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की मौत

दरअसल महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती के साथ तस्वीरें वायरल हुईं। इन फोटोज में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रखे हुए हैं। वहीं दूसरी फोटो में रिया ने भी महेश भट्ट को गले लगा रखा है। ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग महेश भट्ट की काफी आलोचना कर रहे हैं।

महेश भट्ट को बायकॉट करने की मांग…

कुछ फैंस ने महेश के साथ साथ रिया को भी ट्रोल किया है। लोगों को महेश भट्ट की रिया संग ऐसी नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। महेश भट्ट को बायकॉट करने की मांग हो रही है। वहीं ट्विटर पर #Rhea और #MaheshBhatt हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। हालांकि ये तस्वीरें 2 साल पुरानी हैं।

लोगों का ये भी आरोप है कि महेश भट्ट ने भी करण जौहर की तरह नेपोटिज्म को प्रमोट किया है। कई यूजर्स ने महेश भट्ट के उस बयान पर फटकार लगाई है, जहां उन्होंने सुशांत की तुलना परवीन बाबी से की थी। एक यूजर ने महेश भट्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- चीप मेंटेलिटी। दूसरे एक शख्स ने महेश भट्ट को मीठा जहर बताया है।अब यूजर्स ने इन तस्वीरों पर सावल खड़े कर दिए है।

ये भी पढ़ें..हिमाचल में इस दिन दस्तक देगा मानसून, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

ये भी पढ़ें..एकता कपूर के शो ‘XXX Season 2’ को लेकर मचा बवाल, FIR दर्ज

mahesh bhattmahesh bhatt trollrhea chakrabortysushantsushant suicideमहेश भट्टरिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत
Comments (0)
Add Comment