आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, 8 लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार को हुई दो दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग समेत 8 सात लोगों की मौत हो गई. ये हादसे मथुरा और फिरोजाबाद में हुए.

ये भी पढ़ें..जालौनः पत्रकार सहित 6 को हुआ कोरोना, संख्या पहुंची इतनी

बता दें कि मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र के माइलस्टोन 107 के पास ये एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक महिला सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि गंभीर रुप से घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.कार सवार छत्तीसगढ़ के रायपुर से यमुनानगर, हरियाणा जा रहे थे.

मासूम समेत 5 की मौत…

जबकि शनिवार को ही तड़के फिरोजाबाद में भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक मासूम समेत 5 लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है, जो दिल्ली से लौट रहा था. आशंका जताई जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है. सूत्रों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई है. यह कार आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई.

कार में कुल 6 लोग थे सवार 

कार में कुल 6 लोग सवार थे. कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे. इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे. हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोगों की मौत हो गई है. जबकि प्रियंका की भी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढें..हिन्दू समाज पार्टी ने इस युवा नेता को सौंपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें..नौकरी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो हुआ वायरल

2 road accident8 members diedAgra-Lucknow ExpresswayFirozabad NewsMathura News
Comments (0)
Add Comment