Kiara Advani का वह सीन, जिसकी वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉयज की बिक्री ! खूब Viral हुआ था ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 2018 में स्ट्रीम हुई एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज़’ में बेहद बोल्ड सीन दिया था। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया था। इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। फिल्म का एक सीन इतना वायरल हुआ कि इससे एडल्ट टॉयज (सेक्स टॉयज) की बिक्री में भारी उछाल आ गया।

इस बात का खुलासा फिल्म से जुड़े एक शख्स ने ही किया है। ये हैं सोमन मिश्रा जो धर्मा प्रोडक्शंस के हेड ऑफ डेवलपमेंट के पद पर हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कियारा आडवाणी की फिल्म लस्ट स्टोरीज का एक सीन खूब वायरल हुआ था। इससे ना सिर्फ फिल्म को फायदा हुआ बल्कि एडल्ट खिलौनों के निर्माता भी मालामाल हो गए।

दरअसल, इस फिल्म में एक सीन है जिसमें कियारा आडवाणी ऑर्गेज्म के लिए एक एडल्ट टॉय का इस्तेमाल करती हैं। इस सीन की वजह से ‘लस्ट स्टोरीज’ काफी चर्चा में रही थी। इसका एक और असर अब सामने आया है।

Health: शरीर में सूजन तो, ना करें इग्नोर, हो सकती हैं ये खतरनाक बीमारी

एडल्ट टॉयज की बिक्री 50-55 फीसदी का आया था उछाल

सोमन मिश्रा ने बताया कि ये बात एडल्ट खिलौने बेचने वाली एक कंपनी की रिपोर्ट में लिखी गई थी। कियारा और इस सीन की वजह से उनकी बिक्री 50-55 फीसदी तक बढ़ गई। लोग कियारा आडवाणी का नाम लिखकर उस एडल्ट टॉय को सर्च कर ऑर्डर कर रहे थे।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

How Sales Of Adult Toys Increased After Kiara Advani viral vibrator sceneKiara Advanikiara advani bold scene viral