शिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, चेहरे पर जबरन लगाया जबरन 

यूपी के रामपुर जिले में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जहां शिक्षक दिवस पर एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा के साथ अमर्यादित व्यवहार किया। शिक्षक ने पहले छात्रा को जबरन पकड़  फिर चेहरे पर केक लगाया। इस दौरान छात्रा छूटने के लिए चीखती रही। वहीं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। जबकि घटना को संज्ञान में लेते हुए स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

ये भी पढ़ें..सड़क हादसे में दरोगा की दर्दनाक मौत, तीन पुलिसकर्मी समेत 5 घायल

दरअसल वायरल वीडियो में दिखा जा सकता है कि किस तरह छात्रा टीचर से बचने के लिए भागती है, लेकिन वह उसे जबरन पकड़ लेते हैं। वह बचने का प्रयास करती है लेकिन टीचर अश्लील हरकते करते हुए उसके चेहरे पर केक लगा रहा है। यही नहीं वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कौन बचाएगा? आया कोई? बताया जा रहा है कि यह वीडियो शिकक्ष दिवस के दिन का है। वहीं वीडियो वायरल आने के बाद छात्रा के पिता तक पहुंचा तो उन्होंने टीचर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस जांच में पता चला कि स्कूल का टीचर सिविल लाइंस इलाके में कोचिंग सेंटर भा चलाता है। जहां 5 सितंबर को छात्राएं टीचर्स डे सेलिब्रेशन करने पहुंची थीं, जहां उसने छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया। फिलहाल पुलिस ने 57 साल के आलोक सक्सेना के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी आलोक कृष्णा विहार इलाके का रहना वाला है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

indecent act with studentRampurRampur policeteacherteacher arrestedteacher put cake on studentUP policeviral videoछात्रा के साथ की अश्लील हरकतयूपी पुलिसरामपुररामपुर पुलिसवायरल वीडियोशिक्षकशिक्षक गिरफ्तारशिक्षक ने छात्रा के लगाया केक
Comments (0)
Add Comment