राजा भैया पर लगा गंभीर आरोप

प्रतापगढ़ — जिले में सियासी पारा गर्म हुआ चुका, यहां शह और मात का खेल चल रहा है । कभी राजा भैया के खास सिपहसालार रहे वर्तमान में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव ने राजा भइया पर गम्भीर आरोप लगाये है। सपा के जिला अध्यक्ष का आरोप है कि कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया ”मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ साजिश रच रहे है। जबसे मुझे अखिलेश यादव जी ने अध्यक्ष बनाया है तभी से मेरे और मेरे परिवार के पीछे पड़े है। मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने का षडयंत्र रचा गया।राजा भइया पर छविनाथ के भाई दीपक यादव और उसकी प्रेमिका का ऑडियो वायरल कराने और मुकदमे में फंसाने के आरोप लगाए।

वहीं छविनाथ के भाई पर उसकी प्रेमिका ने पांच साल से शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न लगाते हुए तहरीर पुलिस को देने के बाद छविनाथ ने राजा भइया पर आरोप लगाया कि राजा भइया तीन दिन से अपने घर पर बैठा कर अपने तीन आदमियों के द्वारा तहरीर दिलवाई। राजा भैया ने कुंडा में किसी को बढ़ने नही दिया।

उन्होंने कहा मेरे भाई दीपक से लड़की ने प्रेम किया है तो वे लड़की से शादी कराने को तैयार है। प्रेम संबंध की जानकारी के बाद से ही मेरा पूरा परिवार चाहता है की दीपक और उसकी प्रेमिका की शादी हो जाय यदि लड़की तैयार हो। लड़की के घर वालों से भी शादी का प्रस्ताव रखा है। राजा भैया और उनके समर्थक सियासी झगड़े में मुझे व मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश कर रहे है। सपा जिलाध्यक्ष कहा कि मुझ पर लगे आरोप में सच्चाई पाई जाती है तो पद से इस्तीफा दे दूंगा। उन्होंने पुलिस अफसरों से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की।

बता दें कि की पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया में छविनाथ के भाई दीपक और उसकी प्रेमिका की बात चीत के ऑडियो वायरल किये जा रहे है। सीओ जियाउल हक हत्या कांड में राजा भइया के साथ ही छविनाथ का भी नाम तहरीर में शामिल था, और सीबीआई ने दोनों लोगो पूंछतांछ भी की थी हालांकि बाद में क्लीनचिट भी दोनों लोगो को मिली थी।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

प्रतापगढ़राजा भैया
Comments (0)
Add Comment