अस्पताल का बेहाल: नग्न अवस्था में वार्ड के बाहर फर्श पर पड़ी रही महिला…

महिला नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ी कराह रही थी, किसी ने नहीं ली सुध...
प्रदेश में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के कोविड हास्पिटल की स्थित बेहद भयावह है. इसी वीडियो से प्रदेश में स्वस्थ्य व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है. वायरल वीडियो ने सिस्टम की सारी पोल खोलकर रख दिया है. महिला
ये भी पढ़ें..दलित युवकों के साथ हैवानियत का वीडियो वायरल, दरिंदों ने गुप्तांग में डाला पेट्रोल…
वीडियो ने खोली अस्पताल की पोल
मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के  रायबरेली जिले का है. जो डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार में है. जबकि सोनिया गांधी यहां से सांसद हैं. इतने बड़े-बड़े नेताओं के प्रतिनिधित्व के बावजूद यहां के कोविड हास्पिटल की स्थित भयावह है. हम बात कर रहे है वीवीआईपी जिले में बने L- 2 लेवल के हास्पिटल की जहां बदइंतजामी का आलम वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ी कराह रही थी महिला

दरअसल इस अस्पताल में  एक महिला नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ी कराह रही है और कोई उसकी सुध लेने वाला नही है. यहां इलाज के लिये भर्ती मरीज तड़प रहे हैं और कोई डॉक्टर उनके पास तक नहीं फटक रहा है. अस्पताल में नियुक्त सफाई कर्मचारी की लापरवाही से पूरे अस्पताल परिसर में कूड़े का अंबार फैला हुआ है.
पानी पीने की कोई व्यवस्था नहीं है और भीषण गर्मी में मरीज इधर-उधर भटक रहे हैं. भर्ती मरीजों का कहना है कि अस्पताल में नियुक्त डॉक्टर अपने कमरे से बाहर ही नहीं जाते. वार्डो में तड़प रहे मरीजों को देखने की डॉक्टरों को फुरसत ही नहीं है.

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजन का कहना है ज्यादातर मरीजों को दर्द और सांस लेने में दिक्कतें हैं, लेकिन न कोई दवा देने वाला है और न ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने वाला.
वहीं सोशल मीडिया पर अस्पताल की दुर्दशा बयां करता वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. अस्पताल प्रभारी डॉ. मनोज शुक्ला ने बताया कि अस्पताल में 102 मरीज भर्ती हैं, जिनमें 37 गंभीर हैं.

जिले में 12 की मौत

इनमें 21 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट सिस्टम पर हैं. हालांकि व्यवस्था पर वो खुलकर कुछ भी कहने से बचते रहे. बता दें कि गुरुवार को जिले में कोरोना से 24 घंटे में 12 मरीजों ने दम तोड़ दिया, जबकि 281 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. जो एक रिकॉर्ड है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

covid hospitalRaeBareliUttar Pradesh newsअस्पताल का हाल बेहालउत्तर प्रदेश न्यूजकोरोनाकोविडनग्ग अवस्था में पड़ी रही महिलारायबरेली
Comments (0)
Add Comment