RTO की तेज रफ्तार बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला

आरटीओ बांदा की अनियंत्रित बोलरों कार पलटी, भतीजी की मौत पर घर रहा था परिवार...

यूपी के प्रतापगढ़ में जिले आरटीओ (RTO) की तेज रफ्तार बोलेरो दो लोगों को कुचल डाला. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक की हादत गंभीर बनी हुई है.

हादसे के बाद आरटीओ की अनियंत्रित बोलरों कार पलट गई. वहीं बोलेरों में सवार चार लोग भी घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थनीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें..योगी सरकार ने फिर किया IPS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट..

दो ने तोड़ा तम…

बता दें कि मामला लालगंज कोतवाली के सगरासुंदरपुर बाजार के पास का है, जहां पर आरटीओ बांदा की तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार किशोरों को कुचल दिया. वहीं भीषण सड़क हादसे में किशोर समेत दो लोगों की मौके पर दम तोड़ दिया.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक इलाके के बाबूतारा गाव का रहने वाला था. मृतक सूफियन 20 और अमीर 12 साल के थे. हादसे के बाद दोनों के घर में मातम छा गया है, जबकि पुलिस ने बोलेरो चालक को हिरासत में ले लिया है.

भतीजी के मौत पर घर जा रही आरटीओ

बताया जा रहा है कि आरटीओ बांदा देवमनी भारती का घर प्रतापगढ़ में है. आज उनकी भतीजी के मौत होने की सूचना पर आरटीओ और उनके परिजन घर जा रहे थे. इसी बीच UP32EM9000 नंबर की बोलेरो गाड़ी जिस पर भारत सरकार और आरटीओ का लिखा था।

कार ने सगरासुंदरपुर बाजार के पास बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी और पलट गई. आरटीओ की गाड़ी में तीन महिला और एक पुरुष और गाड़ी चालक समेत पाच लोग मौजूद थे.

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

bandaPratapgarRTOspeedएक घायलतीन लोगों को कुचलातेज रफ्तार बोलेरोदो की मौतप्रतापगढ़बांदा आरटीओ
Comments (0)
Add Comment