सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी अपने ठुमकों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार उनकी चर्चा डांस की वजह से नहीं बल्कि मां बनने को लेकर हो रही है

अपने ठुमकों के लिए मशहूर हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में रहती है. लेकिन इस बार उनकी चर्चा डांस की वजह से नहीं बल्कि मां बनने को लेकर हो रही है. जी हां, हाल ही में सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है.

ये भी पढ़ें..यूपीः एलान के बाद युवक की हत्या, इलाके में दहशत

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान ये खुशखबरी फैंस को दी है. हालांकि इस लाइव सेशन में सपना के पति खुश कम और नाराज़ ज्यादा नज़र आए.

फैंस पर भड़के सपना के पति…

दरअसल इस खबर के बाहर आने के बाद कुछ लोग सपना की शादी और उनके मां बनने को लेकर सवाल उठाने लगे तो उनके पति वीर साहू भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई. वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए कहा कि मेरी शादी हुई, बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है? वीर ने कहा कि शादी के बाद मेरे फूफा का निधन हो गया था तो क्या किसी ने पूछा?

बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहु पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वीर ना सिर्फ एक सिंगर हैं बल्कि वो एक एक्टर भी हैं. वहीं सपना को आज पूरा हिन्दुस्तान पहचानता है. उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ‘बिग बॉस’ के बाद सपना कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

वीर साहू की तगड़ी फैन फॉलोइंग

वहीं वीर साहू हरियाणा के पॉपुलर सिंगर, राइटर और एक्टर हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वीर एक किसान जाट परिवार से आते हैं. वीर का स्वैग लोगों को काफी पसंद आता है.वीर ने सॉन्ग थड्डी बड्डी से डेब्यू किया था. वे गांधी फिर आ गया, खलनायक, रशूट आला जाट जैसी मूवीज में काम कर चुके हैं. वीर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Sapna ChoudharySapna Choudhary became motherSapna Choudhary husband Veer Sahusapna choudhary marriagesapna choudhary married to veer sahuVeer SahuVeer Sahu slams trollersट्रोल्स पर भड़ेक वीर साहूवीर साहूवीर साहू की शादीवीर साहू ट्रोलसपना चौधरीसपना चौधरी की शादीसपना चौधरी के पति वीर साहूसपना चौधरी बनीं मां
Comments (0)
Add Comment