योगी सरकार ने फिर किया IPS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट..

योगी आदित्यनाथ सरकार करप्‍शन के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाते हुए लगातार बड़े फैसले ले रही है...

प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले का दौर लगातार जारी है। इस कड़ी योगी सरकार ने एक बार फिर आईपीएस (IPS) अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है।

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

यूपी में चार अफसरों का ट्रांसफर…

दरअसल उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार करप्‍शन के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाते हुए लगातार बड़े फैसले ले रही है। इसी के चलते यूपी सरकार ने चार आईपीएस अधिकारियों के (IPS) ट्रांसफर का आदेश जारी किया है।

इसके तहत मंगलवार को एक बार फिर शासन की ओर से चार आईपीएस (IPS) अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिया गया। आईपीएस श्याम नरायण सिंह को पुलिस अधिक्षक/ अपर पुलिस उपायुक्त लखनऊ से पुलिस उपायुक्त लखनऊ बनाया गया।

यहां देखें पूरी लिस्ट…

गौरतलब है कि यूपी में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को देखते हुए  योगी सरकार कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए लगातार बड़े फैसले ले रही है। पिछले पांच महीनों कई अधिकारियों का तबादला किया जा चुका है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

Administrative Leveldeputy SP officersIndian Police ServiceIPS officersips officers transferredIPS Rankips transferPolice Headquarterspolice officersPolitical newspolitics nation newssuspendedtransferuttar pradeshYogi Adityanath GovernmentYogi government
Comments (0)
Add Comment