जिलाध्यक्ष समेत 59 सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, किया था ये काम…

कोरोना काल में सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली थी साइकिल रैली...

यूपी में कोरोना संक्रमण तेज से बढ़ रहा है. वहीं कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. जबकि प्रतापगढ़ जिले में डीएम ने तीन दिनों के लिए लॉकडाउन लगा रखा है. साथ ही नगरपालिका क्षेत्रवासियों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं. बावजूद इसके लोग नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है. इसी को लेकर जिले में सपा जिलाध्यक्ष समेत 59 कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें..यूपी में इस बार ये तय करेंगे बसपा एवं कांग्रेस का चुनावी भविष्य…

उधर कोरोना काल में भी समाजवादी पार्टी क्षेत्र में अपनी जड़ों को मजबूत करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. सपा जिला अध्यक्ष छवि नाथ यादव की अगुवाई में बुधवार को आसपुर देवसरा इलाके में साइकिल रैली निकाली गई. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए सपा कार्यकर्ताओं ने आधा दर्जन गांवों में भ्रमण किया.

प्रतापगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां..
साइकिल रैली निकालने पर हुई कार्रवाई..

सपा जिला अध्यक्ष के मुताबिक, यह अभियान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर चलाया गया. पुलिस ने सपा की साइकिल रैली को रोकने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों से सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की करते हुए रैली को आगे बढ़ाते रहे. बाद में एसपी के निर्देश पर आसपुर देवसरा एसओ ने मास्क न लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और धारा 144 के उल्लंंघन करने के आरोप में सपा जिला अध्यक्ष समेत 59 सपा नेताओं पर केस दर्ज किए. पुलिस ने 29 नामजद और 30 अज्ञात के विरुद्ध आसपुर देवसरा में मुकदमा दर्ज किया है.

धारा 144 लागू होने के बाद भी बाज नहीं आ रही विपक्षी पार्टियां

गौरतलब है कि कोरोना काल में सरकार के साथ-साथ विपक्ष भी कोरोना वायरस से जंग में सहयोग करने की बात करता है. भाजपा कोरोना काल में बड़े कार्यक्रम आयोजित नहीं कर रही है, लेकिन समाजवादी पार्टी प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष छविनाथ को कोरोना महामारी से कोई लेना-देना नहीं है. यही कारण है कि लॉकडाउन और जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी वह राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें..हराइच में कोरोना हुआ बेकाबू , तहसीलदार समेत 17 लोग पाजिटिव

59 cases including District President filedCorona in PratapgarhCorona lockdownpratapgarh newsSP took out cycle rallyजिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्जप्रतापगढ़ में कोरोनासपा ने निकाली साइकिल रैली
Comments (0)
Add Comment