हाथरस में पुलिसकर्मी निकला कोरोना पॉजिटिव

यूपी के हाथरस जिले में एक बार कोरोना बाम फूटा जिले में एक और कोरोना मरीज मिलने से जिला प्रसाशन व स्वास्थ विभाग में हड़कंप गया है। फिरोजाबाद में सिपाही (Policeman) के पद पर तैनात रनवीर प्रताप को अलीगढ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। जबकि कोरोना संक्रमित मरीज के परिवार के सभी सदस्यों कवारेंटाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें..बागपत जेल में एक और कैदी की हत्या, मचा हड़कंप

बता दें कि हाथरस का रहने वाला रनवीर प्रताप फिरोजाबाद में सिपाही (Policeman) के पद पर तैनात था,19 अप्रैल को मेडिकल लीव लेकर हाथरस अपने घर आया था,घर आने के दो दिन बाद 21 अप्रैल को सिपाही उपचार के लिए अलीगढ मेडिकल कालेज गया था। वंही बताया गया है कि सिपाही रनवीर प्रताप को सांस की बीमारी थी,जब मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ में सिपाही की उपचार के लिये गया था तब सबसे पहले सिपाही रनवीर प्रताप की जांच की गई जिसमें सिपाही कोरोना वायरस पोजिटिव पाया गया।

पूरे परिवार को किया गया कोरंटाइन

अलीगढ मेडिकल कालेज से मुख्य चिकित्साधिकारी ब्रजेश राठौर को सूचना दी गई और बताया गया कि हाथरस से अपना इलाज कराने एक सिपाही आया था जिसकी सैंपलिंग जांच कराई गई थी। जिसमें सिपाही (Policeman) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है,वंही मुख्य चिकित्साधिकारी ब्रजेश राठौर ने सिपाही रनवीर प्रताप के कोरोना वायरस पोजिटिव की पुष्टि की है।

सिपाही रनवीर प्रताप के कोरोना पोजिटिव मिलने की सूचना के बाद सिपाही को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसके घर जाकर सिपाही सहित पूरे परिवार को कोरंटाइन किया गया है,सिपाही रनवीर प्रताप का घर सदर कोतवाली क्षेत्र के गणपति नगर में स्थिति है,वंही पूरे गणपति नगर मोहल्ले को सेनेटाइज किया गया है और पूरे गणपति नगर को सील कर दिया गया है ।

ये भी पढ़ें..फोन से मना किया तो इस प्रेमी युगल ने उठाया भयानक कदम

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस)

Coronahathraspolicemanpositive
Comments (0)
Add Comment