पुलिसकर्मी ने युवती के साथ कई दिनों तक किया दुष्कर्म, युवती ने बताई आपबीती

एक पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। वहीं पुलिसकर्मी ने युवती को झांसा देकर उसके साथ सालों तक रेप करता रहा।

एक पुलिसकर्मी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल, एक पुलिसकर्मी ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ सालों तक रेप करता रहा। इतना ही नहीं उस दौरान आरोपी ने युवती का गर्भपात भी कराया। वहीं युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करते हुए उसे भगा दिया। अब युवती ने पुलिस कमिश्‍नर से न्‍याय की गुहार लगाई है।

दो साल तक करता रहा रेप:

जानकारी के मुताबिक युवती सन 2020 में 16 साल की थी और एक स्कूल में क्लास 11th की स्टूडेंट थी। उस दौरान जब वह स्कूल जाती तो कैंट निवासी युवक उसका रास्ता रोकता लेता था। लेकिन कई बार युवती ने उसे अनदेखा किया। फिर आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके बाद दो साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। इस बीच युवती एक बार गर्भवती भी हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया।

सिपाही बन जाऊंगा तब करूंगा शादी:

वहीं पीड़िता के मुताबिक जब वह गर्भवती हो गई थी तो आरोपी ने उसके खाने में एक गोली मिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। दरअसल, पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कहा था कि जब वह सिपाही बन जाएगा तब उससे शादी करेगा। लेकिन जब वह सिपाही बन गया तो उसने युवती को गालियां और धमकी देकर भगा दिया।

दूसरी तरफ सिपाही द्वारा की गई घटना को संज्ञान में रखते हुए। कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वहीं सबूत के आधार पर आरोपि सिपाही पर कार्रवाई होगी।

 

ढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

constable promised girlconstable raped dalit girlhindi newskanpur police commissionerkanpur rape casemarriage ceremonyNews in Hindiup newsup police newsकानपुर पुलिस कमिश्‍नरकानपुर रेपदलित लड़की रेपयूपी न्‍यूजयूपी पुलिसयूपी लेटेस्‍ट न्‍यूजलड़की ने दर्ज कराया रेप केसशादी का झांसाशादी की खबरेंसिपाही रेप
Comments (0)
Add Comment