योगी राज में महफूज नहीं पुलिसकर्मी, कानपुर के बाद अब यहां हुआ कुछ ऐसा कि…

भाजपा जिला पंचायत सदस्य ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा..

कानपुर का मामला अभी ठन्डा भी नहीं पडा था कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी मे क्षेत्रीय नेताओं ने आपनी सत्ता की पकड और रौब दिखाने मे कोई कोर कसर नहीं छोडी। वैसे तो पुलिस को रक्षक की भूमिका निभानी चाहिए परन्तु अब पुलिस प्रशासन भी नेताओ और बदमाशो से सुरक्षित नही रहा।

यह भी पढ़ें-कानपुर शूटआउटः CM योगी ने शहीद पुलिसकर्मियों के लिए किया बड़ा ऐलान..

जहाँ एक तरफ कानपुर मे हुए दिल दहला देने वाले काण्ड के बाद एक तरफ पुरा देश शहीद जवानो को याद कर रही है। मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्य नाथ खुद जा कर शहीदो के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर रहे है वही दूसरी ओर वाराणसी के लंका थाना अन्तर्गत सुन्दरपुर क्षेत्र मे भाजपा जिला पंचायत सदस्य और उनके भाई द्वारा पुलिस कर्मियो के साथ मार पीट कर रहे है, जिसमे कुछ पुलिस कर्मी घायल भी हुए है। जिसके बाद पीड़ित पुलिस कर्मीयो द्वारा लंका थाने मे तहरीर भी दि गयी है।

हालाकि पुलिस द्वारा भाजपा नेता और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है वही दुसरी तरफ मामले की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी भेलुपुर व एस पी सिटी भी मौके पर पहुचे पूरे मामले को संज्ञान मे लिया। अब देखना यह है कि पुलिस द्वारा भाजपा नेता पर कार्यवाही करती है या भाजपा का सरकार के दबाव उन्हे छोड़ देती है प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक मुकदमा नही लिखा गया है।

लगातार बनाया जा रहा है दबाव-

मामले की तहकीकात करने पर ज्ञात हुआ कि चेकिंग के दौरान कुछ पकड़ाए लोगों को छुड़ाने के लिए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विकास पटेल द्वारा सुंदरपुर चौकी इंचार्ज सुनील गौड़ और फैंटम के सिपाही मनोज के साथ मारपीट व अभद्रता की गयी । आरोप है कि उसके साथ उनके पिता और चाचा के साथ साथ 15 से 20 अन्य लोगों के साथ मिल कल सिपाही और दरोगा के साथ मारपीट की गयी।

फिलहाल मौके पर लंका इंस्पेक्टर के द्वारा विकास पटेल के पिता और चाचा को थाने ले जाने पर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र के क्षेत्रीय नेताओं और विघायको के द्वारा थाने पर लगातार दबाव बनाया जा रहा हैं। मौके पर सीओ व लंका इंस्पेक्टर मौजूद है। सूत्रो के अनुसार अपराधियों को किसी भी हालत में न छोड़ने के दिशा निर्देश मिले है खबर लिखे जाने तक दबाव बनाने का दौर जारी है।

सत्ताधारी विधायकों के भी थाने पहुचने की सुगबुगाहट –

सूत्र बताते है कि कई सत्ताधारी विधायकों के भी थाने पहुचने की सुगबुगाहट हो रही है फिलहाल दोनो तरफ से रस्साकशी का दौर जारी है एक तरफ लोक सेवक और दूसरी तरफ़ जन सेवक अब देखना है कि यह ताकत का ऊठ किस करवट बैठता है दोनो तरफ के महारथी अपना अपना पूरा जोर लगा रहे है ।

मिली जानकारी के मुताबकि भाजपा नेता सहित दो लोगो को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं एसपी सिटी ने कहा दबिश लगातार जारी, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें..CM योगी की बड़ी कार्रवाई, इन पुलिस अफसरों को किया सस्पेंड…

8 policeman deadbjp politiciankanpur shootoutPoliceman not safe in Yogi governmentvaransiक्षेत्रीय नेताओंप्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसीसत्ता की पकड
Comments (0)
Add Comment