अलीगढ़ के हुक्का बार में पुलिस का छापा, संचालक सहित 24 गिरफ्तार

अलीगढ़ –उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शुक्रवार देर शाम पुलिस टीम ने अचानक हुक्का बार की आड़ में चल रहे नशे के ठिकाने पर छापेमारी की. इस दौरान वहां भगदड़ मच गई हालांकि पुलिस ने इस हुक्का बार संचालक सहित 24 युवकों को धर दबोचा. पुलिस ने मौके से दो बोतल शराब के अलावा भारी मात्रा में फ्लेवर्ड तंबाकू, आधा दर्जन हुक्के बरामद हुए हैं. फिलहाल सभी युवकों को हिरासत में लेकर थाने भेजते हुए हुक्का बार सील कर दिया.

दरअसल रामघाट रोड के किशनपुर तिराहे पर संचालित अलाद्दीन हुक्का बार पर पुलिस अचानक छापा मारा. बताया जा रहा है कि यहां तंबाकू के कश लगाने के बाद गला सूखने पर यहां कोल्डड्रिंक पिलाई जाती थी. वहीं हुक्का पीने वाले युवाओं में हाईस्कूल और इंटर में पढ़ने वाले छात्र अधिक हैं. जिनको पहले शौकिया हुक्का पिलाया जाता है और उसके कुछ दिन बाद वह तंबाकू के आदी हो जाते हैं.

छापेमारी के दौरान पुलिस को कई नशीली दवाएं मैन फ्लेवर, मिंट फ्लेवर, स्ट्राबरी फ्लेवर, रोमियो सहित कई फ्लेवर के तंबाकू के अलग अलग ब्रांड मिले हैं, जो हुक्के में परोसे जाते थे, छापे के दौरान पुलिस व प्रशासन की टीम ने ये सारा सामान सील कर दिया है. इसके नमूने भी भर लिए हैं. हुक्का बार से 24 युवाओं को गिरफ्तार कर थाना क्वार्सी भेज दिया है और आठ मोटरसाइकिल भी सीज की गई हैं.

Comments (0)
Add Comment