पुलिस ने 3 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

माधौगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जो अलग-अलग राज्यों से वाहनों को चुराकर उन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से दिल्ली से चुराई गई होंडा सिटी कार बरामद हुई है, साथ ही तमंचा और कारतूस भी आरोपियों के पास से मिले हैं। जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें-बिहार में लॉकडाउन की खबर फर्जी, फेक नोटिफिकेशन हुआ था वायरल, जानें पूरा मामला

जालौन के नए पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह के दिशा निर्देश पर माधौगढ़ पुलिस द्वारा लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर माधौगढ़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बीएल यादव क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाए हुए थे उसी दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिलती है कि मिझौना चौराहे पर कुछ लोग चोरी की कार लेकर आ रहे है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने तीन लोगों को संदिग्धावस्था आते देखा तो उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया।

पुलिस को देख तीनों लोग भागने लगे लेकिन पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया, जब गाड़ी के कागज मांगे तो उनके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। जब गाड़ी चैक की तो उसमें से उनके पास से दो तमंचे बरामद हुये। जब पुलिस ने पूंछतांछ की तो तीनों ने अपने नाम दिलशाद पुत्र शहजाद, जितेंद्र पुत्र श्याम सुंदर तथा इमरान उर्फ काकू निवासी औरैया बताया। जब पुलिस ने इनके आपराधिक रिकॉर्ड देखा तो दिलशाद के खिलाफ 3 जितेंद्र के खिलाफ 7 और इमरान के खिलाफ 2 आपराधिक मामले है। तीनों के खिलाफ कानपुर, औरैया, जालौन में चोरी के मामले दर्ज थे।

जालौन के एएसपी डॉक्टर अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि यह तीनों अंतर्राज्यीय वाहन चोर है जो चोरी करने के बाद वाहनों के नंबरों में हेराफेरी कर उन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। तीनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

(रिपोर्ट-अनुज कौशिक, जालौन)

arrestinterstatepolicethiefvehicle
Comments (0)
Add Comment