माफिया मुख्तार अंसारी के करीबियों पर शिकंजा, कई शस्त्र लाइसेंस निरस्त

पूर्वांचल माफिया डॉन मुख्तार अंसारी व उसके गैंग पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। मुख्तार अंसारी गैंग के कई ठेकेदारों के सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने और शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के बाद अब अंसारी के परिवारवालों पर प्रशासन की नजर टेढ़ी हो गई है। प्रशासन ने मुख्तार से जुड़े 10 शस्त्र लाइसेंस को निरस्त कर दिया है।

ये भी पढें..जालौन: पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

जिसमें मुख्तार के सगे भाई सिगबतुल्लाह अंसारी के तीन शस्त्र और उनके पीए मिसबाहुद्दीन के दो शस्त्र, दूसरे निजी सचिव जाकिर हुसैन ‘विक्की’ का एक शस्त्र और मुख्तार अंसारी के पार्टी कौमी एकता दल से चुनाव लड़े चुके उनके करीबी विक्रम अग्रहरी का एक शास्त्र उनके दूसरे करीबी अलाउद्दीन के दो शस्त्र एवं अबू फकर का एक लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है। जबकि दो शेष लखनऊ की शस्त्र दुकान पर जमा है, जिन्हें कब्जे में लेने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है।

पुलिस ने करीबियों पर कसा शिकांजा…

पुलिस के मुताबिक मुख़्तार अंसारी के सगे भाई सिब्गत्तुल्ला के तीन शस्त्र, उनके पीए मिस्बाहुद्दीन के दो, दूसरे पीए जाकिर हुसैन उर्फ़ विक्की अंसारी का एक, पार्टी कौमी एकता दल से चुनाव लड़े करीबी विक्रम अग्रहरी का एक, उनके करीबी अलाउद्दीन के दो शस्त्र व अबुफकर का एक शस्त्र शामिल हैं।

उधर लखनऊ में एक ही शस्त्र लाइसेंस पर कई असलहे खरीदने में एसटीएफ ने मुख़्तार के बेटे अब्बास अंसारी से दुबारा पूछताछ की. करीब 6 घंटे तक चली पूछताछ के दौरान उसके द्वारा खरीदे गए असलहों की जानकारी मांगी गई। एसटीएफ ने अब्बास को जल्द ही फिर पूछताछ के लिए बुलाने को कहा है। बता दें एसटीएफ और पुलिस लगातार मुख़्तार और उनके करीबियों पर शिकंजा कस रही है।

ये भी पढ़ें..कैबिनेट के फैसलों को पीएम मोदी ने बताया ऐतिहासिक, ये हैं 5 बड़े निर्णय…

ghazipur dmGhazipur newsmafia don mukhtar ansaripolice action against mukhtar ansari
Comments (0)
Add Comment