प्रतापगढ़ में पीएम मोदी का दिखा शायराना अंदाज

प्रतापगढ़ — उत्तर प्रदेश में इन दिनों भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमावाड़ा लगा हुआ ही इस क्रम मेंं प्रतापगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी का सायराना अंदाज देखने को मिला और उनके इस अंदाज में भी कांग्रेस और सपा पार्टी निशाने पर रही।

हालांकि इस दौरान उनका बसपा को लेकर थोड़ा नरम रूख दिखाई दिया। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वोटकटवा बयान पर भी तंज कसा। उन्होंने महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए उससे देश को होने वाले पांच खतरे भ्रष्टाचार, अस्थिरता, जातिवाद, वंशवाद और कुशासन के रूप में गिनाए। यही नहीं इस दौरान पीएम मोदी ने शायराना अंदाज में कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरी, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे।

मोदी ने कहा अब ये साफ हो चुका है कि सपा ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहनजी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहनजी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है। समाजवादी पार्टी ने मायावती को अंधेरे में रखा। सपा ने गठबंधन के बहाने बसपा के साथ धोखा किया। कांग्रेस के नेता समाजवादी पार्टी के मंच पर जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने दी चेतावनी 

वहीं पीएम मोदी ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। ये मोदी पांच दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है। कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment