यूपी में आज पीएम मोदी की 3  रैलियां, सपा के गढ़ में लगाएंगे सेंध

लखनऊ — यूपी फतह करने के लिए भाजपा जी जान से लगी हुई है जिसको लेकर उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की तबड़तोड़ रैलियों कर रहे है.इसी कड़ी में आज पीएम मोदी तीन रैलियों का संबोधित करेंगे.

दरअसल वाराणसी में नामांकन से पहले मेगा रोड शो करने के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपी के दौरे पर आएंगे. इस बीच पीएम मोदी सपा के गढ़ कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा सुबह 10 बजे तिर्वा में होगी. दूसरी हरदोई के सीएसएन पीजी कालेज में 12:30 और तीसरी सीतापुर के ग्राम फार्म मैदान में दोपहर तकरीबन 2:00 बजे होगी. बताया जा रहा है कि लाखों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे. जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की है.

बता दें कि कन्नौज लोकसभा सीट सपा का गढ़ मानी जाती है. अखिलेश यादव के बाद यहां से डिंपल यादव को सांसद चुना गया था. सपा के इस गढ़ को भेदने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज ऐतिहासिक रैली होने जा रही है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जनसभा के दौरान तीन स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी. मंच के पास और हेलीपैड पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए एसपीजी की टीम का सुरक्षा घेरा रहेगा. इसके बाद पीएसी और पैरामिलिट्री के जवान तैनात रहेंगे.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण 6 मई, छठा चरण 12 मई तथा सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

Comments (0)
Add Comment