बढ़ सकती हैं राहुल गांधी की मुश्किलें, PM मोदी को पनौती बताने वाले बयान के खिलाफ बीजेपी ने की ये मांग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पनौती मोदी वाली टिप्पणी को लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में गुरुवार (22 नवंबर) को शिकायत की. इसके अलावा कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ भी आयोग का दरवाजा खटखटाया गया है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, बीजेपी नेता ओम पाठक और राधा मोहन दास अग्रवाल ने इलेक्शन कमीशन में शिकायत देते हुए खरगे और राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दरअसल, राहुल गांधी ने मंगलवार (21 नवंबर) को राजस्थान में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था, ‘‘पीएम का मतलब पनौती मोदी है’.

ये भी पढ़ें..Rajouri Encounter: राजौरी मुठभेड़ में सेना के 2 अफसर शहीद, दोनों ओर से गोलीबारी जारी

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने दावा किया था कि पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, उस समय उनकी जाति को ओबीसी सूची में शामिल किया गया था. उन्होंने पीएम मोदी को झूठों को सरदार भी करार दिया था.

राहुल गांधी ने कही थी ये बात

राहुल गांधी ने कहा था कि भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट विश्व कप फाइनल के दौरान अहमदाबाद स्टेडियम में पीएम मोदी की उपस्थिति देश की टीम के लिए दुर्भाग्य लेकर आई और वह मैच हार गई. बीजेपी ने पूरे मामले में राहुल गांधी से माफी की भी मांग की थी. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में गांधी की टिप्पणी शर्मनाक, निंदनीय और अपमानजनक है.

उन्होंने पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था, ‘‘उन्होंने अपना असली रंग दिखा दिया है, लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि उनकी मां सोनिया गांधी के गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी को ‘मौत का सौदागर’ कहे जाने के बाद कांग्रेस गुजरात में कैसे डूब गई थी.

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpElection Commissionpm modiPM Modi Panuatirahul gandhiRahul Gandhi NewsRahul Gandhi PanutiRahul Gandhi Statementचुनाव आयोगपीएम मोदीपीएम मोदी पनौतीबीजेपीबीजेपी ने की शिकायतराहुल गांधीराहुल गांधी खबर
Comments (0)
Add Comment