Rajouri Encounter: राजौरी मुठभेड़ में सेना के 2 अफसर शहीद, दोनों ओर से गोलीबारी जारी

Rajouri Encounter: जम्मू-कश्मीर के राजौरी के बाजी माल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है जिसमें दो सैन्‍य अफसर शहीद और 2 जवान घायल हो गए हैं. शहीद अधिकारी का शव जंगल से बाहर लाया जा चुका है. अभी दोनों ओर से भीषण फायरिंग हो रही है. विशेष सूचना पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया था. यहां कम से कम दो आतंकवादियों के होने की जानकारी दी गई थी. इस मुठभेड़ में पहले एक कैप्‍टन और फिर एक मेजर के शहीद होने की सूचना है.

जम्‍मू के आईजी आनंद जैन ने बताया कि राजौरी के कालाकोट इलाके में थाना धर्मसाल के सोलकी गांव के बाजी माल इलाके में आतंकियों के होने की सूचना थी. इस पर घेराबंदी की गई थी. यहां आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और इसका जवाब दिया जा रहा है. अभी मुठभेड़ को लेकर सेना और पुलिस के अफसर मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें..तेज रफ्तार ने छीनी ASP श्वेता श्रीवास्तव के इकलौते बेटे की जिंदगी, जांच में जुटी पुलिस

घायल जवान की हालत नाजुक

इलाके की घेराबंदी में कश्‍मीर पुलिस और भारतीय सेना के कई जवान तैनात हैं. जंगल की ओर हो रही फायरिंग में 2 से 3 जवानों के घायल होने की जानकारी मिली है. इन्‍हें फौरन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. यहां एक जवान की हालत गंभीर है.

स्‍थानीय निवासी के घर खाना खाने आए थे आतंकी

पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल में दो से तीन आतंकी मौजूद हैं जो किसी स्थानीय निवासी के घर आए और वहां उन्‍होंने खाना खाया. बीते 4 दिनों से सेना और पुलिस इलाके में छानबीन में जुटी हुई थी. इसके बाद मंगलवार को घेराबंदी करते हुए सेना और पुलिस ने कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. यहां बुधवार सुबह से मुठभेड़ जारी है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Army officer martyredEncounter in Jammu and KashmirIndian Armyjammu and kashmirjammu kashmirKashmir TerroristRajouriRajouri encounterterrorist encounter
Comments (0)
Add Comment