राजभर का तंज ! वो महबूबा के साथ सरकार बनाएं तो रासलीला, हम ओवैसी के साथ गठबंधन करें तो कैरेक्टर ढीला…

अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर चर्चा में है. प्रकाश राजभर बीजेपी का नाम लिए बगैर जमकर तंज कसा.

ये भी पढ़ें..ओवैसी ने बहराइच में किया AIMIM कार्यालय का उद्घाटन, सपा-भाजपा साधा निशाना

राजभर भाजपा पर किया तंज

दरअसल गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में हम और AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी मिलकर सरकार बना रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने इस दौरान बीजेपी का नाम लिए बगैर कहा कि यूपी में हमारे गठबंधन पर जो इल्ज़ाम लगा रहे हैं, वो कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाते हैं.

उन्होंने कहा कि वो “महबूबा के साथ सरकार बनाएं तो रासलीला, हम उत्तर प्रदेश में ओवैसी के साथ गठबधन करें तो कैरेक्टर ढीला.”

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आज संकल्प भागीदारी मोर्चा की मीटिंग है और बहराइच में आज कार्यालय का उद्घाटन किया . आज असदुद्दीन ओवैसी से मुलाकात करके हम सीट शेयरिंग पर बात करेंगे.

लखनऊ दौरे पर ओवैसी

बता दें असदुद्दीन ओवैसी आज एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे हैं. उनकी ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात की. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर संकल्प भागीदारी मोर्चा की ये मीटिंग अहम मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Asaduddin Owaisi Newsbjplucknow newsSankalp Bhagidari MorchaSBSp Chief OM Prakash Rajbhar NewsSPBSP Chief Om Prakash RajbharUP Assembly Electionup newsलखनऊ की लेटेस्ट खबरेंलखनऊ न्यूज
Comments (0)
Add Comment