पीएम मोदी के स्वागत में मुस्लिम महिलाओं ने लगाये नारे, ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी

आज राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनजातीय गौरव दिवस सम्मलेन में हुए शामिल।

आज राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनजातीय गौरव दिवस सम्मलेन में हुए शामिल। वहीं मंच पर पीएम मोदी पूरी तरह आदिवासी रंग में रंगे नजर आए। झीलों की नगरी भोपाल में मु्ख्यमंत्री शिवराज से लेकर एमपी सरकार के मंत्री और विधायकों ने पीएम नरेंद्र मोदी का ग्रैंड वेलकम किया। इसके बाद वहीं से पीएम 100 करोड़ की लागत से बने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया।

पीएम मोदी का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत:

पीएम नरेंद्र मोदी जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम स्थल पर मुस्लिम महिलाओं ने उनका स्वागत किया। महिलाओं ने ट्रिपल तलाक कानून के लिए पीएम को शुक्रिया कहा और हर हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे भी लगाई। मुस्लिम  महिलाओं ने हाथों में तख्ती और बैनर पकड़ी हुई थी जिस पर शुक्रिया मोदी जी लिखा हुआ था।

पीएम ने कमलापति रेलवे स्टेशन का किया अवलोकन:

ने कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी करीब 15 मिनट तक वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन अवलोकन किया। वही इस भव्य स्टेशन के बार में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पीएम को पूरी जानकारी दी। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bhopal news todayBhopal samachar in hindijanjatiya Gaurav divasMadhya Pradesh NewsNarendra Modinarendra modi agetribal freedom fightersनरेंद्र मोदी का मोबाइल नंबरनरेंद्र मोदी के बच्चेनरेंद्र मोदी के भाषण
Comments (0)
Add Comment