Balaghat Plane Crash: एमपी के बालाघाट में प्लेन क्रैश, कैप्टन और ट्रेनी पायलट की मौत

मध्य प्रदेश के बालाघाट में शनिवार को एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश (Balaghat Plane Crash) हो गया। इस हादसे में कैप्टन और ट्रेनी पायलट की मौत. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गई है. इस हादसे में पुलिस ने एक शव को बरामद कर लिया है. दूसरे शव की तलाश जारी है. बालाघाट के लांजी और किरनापुर के बीच भक्कुटोला-कोसमारा की पहाड़ी पर बिरसी एयरपोर्ट से उड़ा प्रशिक्षु एयरक्राप्ट क्रेश हो गया.

इस हादसे में पायलट प्रशिक्षक सहित प्रशिक्षु युवती की मौत हो गई. यह घटना दोपहर लगभग 3.20 बजे की बताई जा रही है. यह चार्टर्ड्ड प्लेन लगभग 15 मिनट पहले बिरसी एयरक्राप्ट से उड़ा था. क्रैश होने के बाद एयरक्राफ्ट धू-धू कर जल (Balaghat Plane Crash) गया. वीडियों में एक शव जलता नजर आ रहा है, जबकि एक शव की तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि एयरक्राफ्ट में कैसे आग लगी.

ये भी पढ़ें..खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह 6 साथियों के साथ गिरफ्तार, पंजाब में इंटरनेट बंद

यह संभावना जताई जा रही है कि एयरक्राफ्ट में खराबी के कारण वह क्रैश हो गया. बताया जाता है कि प्रशिक्षु एयरक्राप्ट में पायलट प्रशिक्षक मोहित और प्रशिक्षु युवती वरसकुा थी. जिले के एसपी समीर सौरभ ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बिरसी एयरस्ट्रीप से प्रशिक्षु को लेकर प्रशिक्षक एयरक्राप्ट उड़ी थी, जो दुर्घटना हो गई.

बता दें कि पिछले महीने एमपी के मुरैना जिला में फाइटर जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. सुबह के समय एक सुखोई-30 और मिराज 2000 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया गया था कि इस हादसे के बाद लड़ाकू विमान के मलबे मध्य प्रदेश के मुरैना में गिरे और कुछ मलबे यहां से 100 किमी. दूर राजस्थान के भरतपुर में गिरे. इस हादसे के दौरान सुखोई-30 में दो पायलट सवार थे. इस हादसे में एक पायलट की मौत हो गई थी.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BalaghatBalaghat Charter Plane CrashBalaghat Plane Crash Newsbalaghat-plane-crashCharter Plane CrashCharter Plane Crash in BalaghatCharter Plane Crash in MPmpMP Charter Plane Crashmp news
Comments (0)
Add Comment