चलती एम्बुलेंस से बाहर गिरी कोरोना लाश, लोगों में फैली…

कोरोना के मामले पूरे देश तेजी से फैलते जा रहे है, और यही नही कोरोना के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में स्थित दिन प्रति दिन भयवाह होती जा रही है।

शुक्रवार के दिन हुई मौतों का आंकड़ा जब अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज से सामने आया तो लोगों का मन दहल गया था। अभी तक कोरोना से होने वाली मौतों में 14 लोगो की संख्या सामने आई है।

ये भी पढ़ें..कल से लगेगा 14 दिन का पूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ जरूरी सेवाएं रहेंगी जारी

अस्पताल की बड़ी लापरवाही आई सामने

वहीं MP के उस अस्पताल से एक बहुत बड़ी लापरवाही की खबर सामने आई थी, जब अस्पताल से एक एम्बुलेंस तेजी से मुड़ी, तो उसमें से एक लाश गिर के बाहर आ गयी थी, जिसको देख के उस व्यक्ति के घर वाले काफी गुस्सा हुए थे। कोरोना ने इंसान की जान सस्ती कर दी है, और मरने के बाद के सम्मान को खत्म कर दिया है, मानवता को शर्म आ जाये ऐसा हादसा देख के।

दरअसल ये एम्बुलेंस सभी शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए जा रही थी, तभी इमरजेंसी वाला गेट खुल गया था, और एक लाश जो कि प्लास्टिक बैग से बंधी हुई थी, वह उस गाड़ी से नीचे गिर गयी। वहीं लोगों का गुस्सा उस वक्त बढ़ गया जब उस कांड का एक वीडियो वायरल हो गया।

डीएम ने कही ये बात…

यही नहीं लोगों का गुस्सा इस बात पर भी है, की उनके जानने वालों की मृत्यु होने पर भी कोई सूचना नही मिल रही है, और अस्पताल में कोई भी फ़ोन नही उठा रहा है, जिसपर DM ने बताया, की आम इंसान को अस्पताल के अंदर आने की इजाज़त नही है और दिया गया नंबर लैंडलाइन है जो कि कोई उठा इसलिए नही पा रहा है, क्योंकि सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी करने में लगे हुए है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#corona in madhyapradesh#coronairusCorona corpse fell out of ambulancecovidcovid19कोरोना लाशमध्य प्रदेश न्यूजलेटेस्ट न्यूज हिन्दी
Comments (0)
Add Comment