तेज रफ्तार ने छीनी मां-बेटे की जिंदगी,पिता-पुत्र गंभीर

पुलिस ट्रक और उसके चालक की तलाश कर रही है

कानपुर देहात — जिले में आज उस समय दर्दनाक घटना घटी। जब एक बाइक दंपत्ति और उसके दो मासूमों पर तेज रफ्तार ट्रक का कहर बरस पड़ा। जिसमें मां और उसके एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता और एक मासूम जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जंग लग रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां मां-बेटे की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं घायल पिता उसके एक मासूम पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन दोनो की हालत नाजुक देख कानपुर रिफर कर दिया। वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक और उसके चालक की तलाश में लग गई है।

मामला है जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतापुर गांव के पास का। जहां सिकंदरा थाना क्षेत्र के उमरपुर गांव के रहने वाले राजीव कुमार बाइक से अपनी पत्नी प्रीति, 5 वर्षीय पुत्र अभिनव और 2 वर्षीय पुत्र अभिनंदन के साथ किसी कार्य से मंगलपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे राजीव की पत्नी प्रीति और उसके 2 वर्षीय पुत्र अभिनंदन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही राजीव और उसका 5 वर्षीय पुत्र अभिनव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां और बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही फरार ट्रक और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार,कानपुुर देहात)

कानपुर देहातसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment