चाकू दिखाकर पुलिस कांस्टेबल की लूटी बाइक, महकमे में हड़कंप…

वारदात के वक्त कांस्टेबल अपनी वर्दी में नहीं था...

अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफनाक नहीं है। इसका अंदाजा इसी इसी से लगाया जा सकता है जब बाइक सवार तीन लोगों ने कथित तौर पर एक कांस्टेबल को चाकू मारने की धमकी देकर उसकी बाइक लूट ली। उधर पुलिसकर्मी से हुई लूट की इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..गलती से क्लासरूम में लैपटॉप भूली महिला टीचर, छात्र के साथ अश्लील तस्वीरें हुई वायरल

तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि यह घटना राजधानी के पश्चिमी दिल्ली इलाके की है। यहां शनिवार देर रात दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल पालम निवासी मोनराज सिंघु बॉर्डर से अपनी ड्यूटी पूरी कर मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे। मोनराज दिल्ली पुलिस की पांचवीं बटालियन में तैनात हैं।

पुलिस ने बताया कि जब पुलिस कांस्टेबल पीरागढ़ी से शाहपुरा के सामने जनकपुरी तक एक एलिवेटेड रोड पर पहुंचा तो मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उसे रोक लिया।

घटना के समय वर्दी में नहीं था पुलिसकर्मी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस बीच, जब उन लोगों ने कथित तौर पर मोनराज को चाकू मारने की धमकी दी तो कांस्टेबल जो घटना के समय अपनी वर्दी में नहीं था, उसने अपनी मोटरसाइकिल छोड़ दी और उनसे दूर हो गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बदमाश कांस्टेबल की मोटरसाइकिल अपने साथ ले गए, जिसके बाद उसने पीसीआर कॉल कर लूट की सूचना दी। इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bike robberydelhi crime newsDelhi newsdelhi policedelhi police constable robbedhindi newsrobberyडकैतीदिल्ली क्राइम न्यूजदिल्ली न्यूजदिल्ली पुलिसदिल्ली पुलिस कॉन्स्टेब से लूटबाइक लूट
Comments (0)
Add Comment