नहीं थम रहा तीन तलाक का सिलसिला, वीडियो कॉल कर दिया तलाक

भले ही भारत में तीन तलाक को लेकर कानून बना दिया हो और उस पर कड़ी सजा का प्रावधान रख दिया हो लेकिन तीन तलाक के मामले अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे.

मेरठ में एक शौहर ने अपनी पत्नी को दुबई से वीडियो कॉल के जरिए तीन तलाक दे दिया पीड़िता इंसाफ के लिए थानों से लेकर अधिकारियों तक के चक्कर लगा रही है लेकिन उसे इंसाफ़ नही मिल रहा.

ये भी पढ़ें..प्रेम प्रसंग में खौफनाक वारदात, साले के साथ मिलकर जीजा काटी साली की गर्दन

अचानक नजिया के दुबई पहुंचे पर उड़े होश

बता दें कि थाना किठौर इलाके के शाहजहांपुर निवासी नजिया की शादी वर्ष 2011 में अमरोहा निवासी नासिर खान से हुई थी शादी के कुछ समय बाद व्यापार के सिलसिले में नासिर दुबई चला गया था जहां से हर महीने वह अपनी बीवी बच्चों के खर्चे के लिए पैसे भेजता था लेकिन अब से कुछ महीनों पहले नासिर ने नजिया को खर्चा देना बंद किया तो नजिया ने नासिर को फोन पर संपर्क किया लेकिन किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पाया जिसके बाद उसको काफी चिंता हुई और वह सीधी नासिर के पास दुबई पहुंच गई।

वहां जाकर जो नजिया ना देखा उसे देखकर नजिया के पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि नासिर के साथ उसके घर में कोई दूसरी महिला रह रही थी . पूछने पर नासिर ने बताया कि वह उसकी दूसरी पत्नी है। जब इसका विरोध किया तो नासिर ने नजिया को जान से मारने की कोशिश की.

दो जेठों पर लगाया रेप का आरोप 

हालांकि किसी तरह दुबई से जान बचाकर अपनी ससुराल अमरोहा पहुंची जहां पर उसके ससुराल वालों ने भी उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं नजिया ने अपने दो जेठ पर रेप का आरोप भी लगाया जिसके बाद नजिया ने रेप की घटना का जिक्र अपने पति नासिर से वीडियो कॉल के जरिए किया तो नासिर ने वीडियो कॉल पर नजिया को यह कहते हुए तीन तलाक दे दिया.

जिसके बाद नजिया ने थाना किठौर में पहले तो डाक के माध्यम से शिकायत की लेकिन फिर खुद थाने पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई लेकिन तकरीबन 1 महीने से नजिया लगाता इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है मगर उसको इंसाफ नहीं मिल रहा।

अपनी आंखों में आंसू लेकर लाचार नजिया एसएसपी ऑफिस पहुंची तो वहां उसको एसएसपी भी नहीं मिले। फिलहाल अब नजिया सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रही है और अपने बच्चों को उनका अधिकार दिलाने की मांग कर रही है.

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

तीन तलाकपीएम मोदीमेरठ तीन तलाकमेरठ पुलिस
Comments (0)
Add Comment