हाईवोल्टेज ड्रामाः थाने पर पति की प्रेमिका पर पत्नी ने बरसाई चप्पलें, देखें वीडियो

यूपी के औरैया जिले की सदर कोतवाली गेट पर आज दोपहर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां एक पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा में परिजन भी पिटाई करने में साथ रहे…

ये भी पढ़ें..यूपी में 50 फीसदी छात्रों के साथ खुलेंगे 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

बता दें कि बनारसी दास का रहने वाला शादीशुदा संदीप राठौर कुछ दिन पहले अपने दोस्त की पत्नी पूजा को अपने साथ भगा ले गया था ।इस संबंध में संदीप राठौर की पत्नी ने औरैया कोतवाली को सूचना दी थी।

पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को दिल्ली से किया बरामद

औरैया कोतवाली पुलिस ने संदीप राठौर और उसकी प्रेमका पूजा को दिल्ली से बरामद कर लिया और दोनों को औरैया कोतवाली ले आई। अपने पति संदीप और उसकी प्रेमिका पूजा के बरामद होने की खबर जब संदीप की पत्नी को लगी तो वह अपने परिजनों के साथ औरैया कोतवाली आ गए। उसी समय पुलिस एक प्राइवेट गाड़ी से लेकर कोतवाली गेट पर आ गई।

चप्पलों से हुई पिटाई

जैसे ही पूजा गाड़ी से बाहर निकली वैसे ही संदीप की पत्नी ने उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी और उसके साथ उसके परिजनों ने भी दिया ।जबकि पति को भी कुछ लोग पीटते हुए पुलिस के पास ले गए।पुलिस ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया है आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरीके से प्रेमिका के ऊपर चप्पले बरसाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

ajab gajabauraiyaauraiya latest newsAuraiya NewsHigh voltage dramawife beating girlfriendपत्नी ने पति की प्रेमिक को पीटाप्रेमिका की पिटाई
Comments (0)
Add Comment