दुस्साहसः पुलिस चौकी में घुसकर दबंगों ने सिपाही को पीटा, वर्दी भी फाड़ी

सिपाही का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने बाइक सवार को चेकिंग के दौरान रोका था

उत्तर प्रदेश में बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे है। अपराधी अब पुलिस को अपना निशान बना रहे है। कुछ ऐसा ही मामला मेरठ जिले में सामने आया है। यहां कुछ दबंग युवकों ने पुलिस चौकी में घुसकर एक सिपाही को जमकर पीटा।

ये भी पढ़ें..सिलबट्टे बेचने वाली महिला बनी सब-इंस्पेक्टर ? IPS ने शेयर की कहानी…

इतना ही नहीं, दबंगों ने सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी। सिपाही का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने बाइक सवार को चेकिंग के दौरान रोका था।

सिपाही ने चेकिंग के दौरान युवक को रोका था

बता दें कि घटना टीपीनगर थाना क्षेत्र की वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी पर सिपाही अवधेश कुमार तैनात हैं। उन्होंने 28 अक्टूबर को एक बाइक सवार को रोका। उसके पास न तो हेलमेट था और न ही मास्क। टोकने पर बाइक सवार ने सिपाही से अभद्रता की, जिस पर युवक को पुलिस चौकी में बैठा लिया गया। सूचना पर युवक के पिता पुलिस चौकी आए और माफी मांगते हुए उसे छुड़ा ले गए।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर युवक अपने दो साथियों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा सिपाही अवधेश कुमार की पिटाई शुरू कर दी जबकि तीसरा युवक मोबाइल से मारपीट की वीडियो बनाता रहा।

दबंगों ने फाडी वर्दी

इस दौरान सिपाही की वर्दी तक फट गई। शोर सुनकर आसपास के लोग पुलिस चौकी की ओर दौड़े। हालांकि इस दो युवक मौके से फरार,जबकि मुख्य आरोपी को धर दबोचा गया। हालांकि पिता थाने ने पहुंच आरोपी से माफी मंगवाई और उसे छुड़ाकर ले गया।

दो गुटों में था विवाद

इस मामले में टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि दो गुटों में विवाद था। सिपाही ने हस्तक्षेप किया तो उसके साथ अभद्रता की गई। आरोपी के परिजन थाने पर आए। उससे माफी मंगवाई। भविष्य में ऐसा नहीं होने की बात कही है, जिसके बाद युवक को छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

badaun constableBareillychowki of Meerutconstableconstable RahulConstable Uttam KumarcontroversydgpDrunk constable RahulinstructionsIPS officersips officers transferredIPS Rankips transferlack of leaveleavelucknowmeerutpolicepolice chowkiPolice DepartmentPolice Headquarterspolice officerspolicemenPolitical newspolitics nation newsregarding uniformssalary of policemenSSI
Comments (0)
Add Comment