‘कांग्रेस में इतने गुट हैं कि उनमें मारममार मची है’- शिवराज सिंह चौहान

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप को खारिज किया है.

भोपाल–मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप को खारिज किया है। पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है।

सिंह के आरोपों को सही करार देते हुए राज्य के सीएम कमलनाथ ने कहा कि वे “सच कह रहे थे”। हालांकि, उन्होंने अपनी सरकार की स्थिरता पर विश्वास जताते हुए कहा था कि सरकार कोई खतरा नहीं है। बुधवार को शिवराज ने कहा, ‘मामला उनके घर का है, आरोप हम पर लगाते हैं। उनका काम केवल आरोप लगाना है। कांग्रेस के अंदर ही इतने गुट बन चुके हैं कि उनमें ही मारम-मार मची हुई है।’ बता दें कि कांग्रेस लगातार बीजेपी पर उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा रही है।

चौहान ने कहा कि दिग्‍विजय सिंह झूठ बोलकर सनसनी फैलाने के लिए जाने जाते रहे हैं। चौहान ने कहा, “शायद उनका काम पूरा नहीं हुआ और वह कमलनाथ पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उसके दिमाग में क्या चलता है, यह कोई नहीं जानता। वह हमेशा कोई न कोई चाल चलते रहते हैं।” उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में इतने गुट हैं कि आपस में ही मारा-मार मची हुई है। आरोप हम पर लगाते हैं इसका अर्थ क्या है? हमने पहले भी कहा है कि भाजपा ऐसी किसी गतिविधि में शामिल नहीं है।

Shivraj Singh Chauhan
Comments (0)
Add Comment