पुलिया से निकलते समय बाइक से जा रहे मामा व दो भांजे नहर में गिरे 

मामा की जान बची दोनों भांजे अभी भी लापता , पुलिस खोजबीन में जुटी 

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में विगत दस सालो से शारदा नहर की बीच में टूटी पुलिया से गुजरते समय अनियंत्रित होकर एक बाईक पुल में बने भंयकर गड्ढे से होकर नहर में जा गिरी।

ये भी पढें-स्वर कोकिला बहन ने रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से लिया देश के लिए एक वचन

बाईक पर सवार मामा और उसके दो भांजे सहित तीन लोग नहर में जा गिरे जिनमें से बाईक चला रहे मामा ने तैर कर अपनी जान बचायी जबकि उसके दोनों भांजे  नहर के तेज़ बहाव में लापता हो गए।  घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस दोनों लापता बच्चो की तलाश में सर्च अभियान चला रही है। अभी तक दोनों बच्चो का कोई पता नहीं लग सका है।  घटना के बाद मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगो की भीड़ जमा है।

सुरसा थाने के ऐचामऊ गांव में बना शारदा नहर का यह पुल बीते दस सालो से अधिक समय से बीच में टुटा है।  पुलिया में बीच में गड्ढा होने के बाद स्थानीय लोगो ने इसके निर्माण के लिए काफी प्रयास किये लेकिन इस पुलिया की मरम्मत नहीं हो सही। स्थानीय लोगो ने पुलिया पर आवागमन के लिए दुपहिया वाहनों के लिए बिजली के सीमेंट के खम्भे दाल रहे है। उन्ही खम्भों से संदीप अपने दो भांजो सुरसा थाना क्षेत्र के सुजौरा गांव चंद्रपाल (16 )भाई सौरभ (10 ) को लेकर बाईक से अपने ननिहाल पुरौली ,बिलग्राम जा रहे थे। बाईक ऐंचामऊ पुल पर अनियंत्रित होकर पुल के बीच में बने गड्ढे से होते हुए नहर में जा गिरी। घटना के समय  कुछ लोग ने दूर से बाईक को नहर में गिरते देखा तो वह सब बचाने दौड पड़े  लेकिन तब तक बच्चे सहित तीनों लोग डूब चुके थे।

बाईक चला रहा संदीप लोगों की मदद से बाहर निकल आया लेकिन चंद्रपाल और सौरभ दोनों नहर के तेज़ बहाव में पानी में बह गए जिनका अभी कुछ पता नहीं चला है। घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ तैराक लोगों की मदद से दोनों की तलाश करवाई जा रही है लेकिन अभी तक बच्चो की कोई जानकारी नहीं मिल सकीय है। घटनस्थल पर परिवार के लोगो के अलावा लोगो की भारी भीड़ जमा है।

(रिपोर्ट-सुनील अर्कवंशी, हरदोई)

2 missingbikecanalnehewspolepolicesearch operation
Comments (0)
Add Comment