बंदूक संग सेल्फी ले रही थी नवविवाहिता, अचानक दब गया ट्रिगर, फट गया सिर…

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक नवविवाहिता को बंदूक के साथ फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। नवविवाहिता की बंदूक के साथ फोटो लेते वक्त लापरवाही से बंदूक का ट्रिगर दब गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। महिला के ससुराल पक्ष का कहना है कि फोटो लेते वक्त अचानक गोली चल गई जिससे महिला की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..खाकी पर फिर हमला, एक महिला पुलिसकर्मी की मौत, आधा दर्जन जख्मी

दो महीने पहले हुई थी शादी-

जानकारी के मुताबिक घटना शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्ताजमालखां में हुई। खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता की शादी दो महीने पहले ही माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राजेश गुप्ता की पुत्री राधिका (24) के साथ हुआ था। गुरुवार की दोपहर लगभग दो बजे ससुराल में ही संदिग्ध हालात में बंदूक से गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

आनन-फानन में परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई।

उसी दिन लाए थे बंदूक…

घटना को लेकर राधिका के ससुर राजेश गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि राधिका उसकी एकनाली बंदूक के साथ घर में फोटो खिंचवा रही थी। पंचायत चुनाव के दौरान राजेश गुप्ता ने अपनी लाइसेंसी बंदूक कोतवाली में जमा कर दी थी। चुनाव हो जाने के बाद गुरुवार को वह दोपहर में लगभग एक बजे कोतवाली से बंदूक लेकर आए था। इसके एक घंटे बाद ही घटना हो गई।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsdiedDowry deathhardoiHardoi newspolice investigationWoman killed during photographyजुर्म की खबरेंदहेज हत्यापुलिस इन्वेस्टिगेशनफोटोग्राफीमहिलाहरदोई
Comments (0)
Add Comment