हरदोईः पत्नी का नामांकन भराने पहुंचे पति को देखने के लिए उमड़ी भीड़, जाने वजह…

यूपी के हरदोई में जिला पंचायत सदस्य पद पर अपनी पत्नी को चुनाव लड़ा रहे एक युवक को देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल युवक करीब 500 ग्राम से अधिक के सोने (gold) के गहने पहनकर पत्नी का नामांकन कराने आया था. जिसको देखकर लोग हैरान हो गये.

ये भी पढ़ें..पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश जारी, निजी वाहनों पर लगाया पुलिस का स्टीकर तो होगी सख्त कार्रवाई…

माना जा रहा है कि सोने का शौक सिर्फ महिलाओं को ही होता है, लेकिन ऐसा नहीं है. कई पुरुष ऐसे भी होते हैं जो बहुत सारा सोना पहनना पसंद करते हैं. हरदोई के हरपालपुर तृतीय सीट से अपनी पत्नी का नामांकन कराने पहुंचे राजेश मिश्रा उन लोगों में शामिल हैं. जिला पंचायत सदस्य पद पर पत्नी को वह चुनाव लड़ा रहे है. जब वो नामांकन भरने आए तो पूरी तरह से सोने (gold) से लदे हुए थे.

बना चर्चा का विषय…

जैसे ही यह यहां कलेक्ट्रेट में आए तो लोग उन्हीं को देखते रह गए. सोने के जेवरों के शौकीन राजेश मिश्रा ने बताया कि वर्ष 2005 से वह लगातार इतना सोना पहन रहे हैं. वह हरपालपुर से पूर्व में जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं.

बहरहाल पत्नी के नामांकन में आये राजेश मिश्रा जिले में चर्चा का विषय बने हुये हैं. उत्तर प्रदेश में इन दिनों पंचायत चुवान और निकाय चुनाव होने हैं, जिसके लिए राजनीतिक दल तैयारी में जुट गये हैं.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crowdelectionhardoinominationwifeyoung manचुनावपत्नी का नामांकनभीड़राजनीतिहरदोई
Comments (0)
Add Comment