डायनामाइट से ध्वस्त होंगी माफिया अतीक अहमद की बिल्डिंग

बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ सरकारी अमले की कार्रवाई फिलहाल यहीं नहीं रुकने जा रही है. माफिया घोषित हुए बाहुबली सांसद अतीक अहमद की अवैध और बेनामी सम्पत्तियों को पिछले दो हफ्तों से प्रयागराज में सरकारी बुलडोजर चलाकर उन्हें जमींदोज किया जा रहा है. दो हफ्ते में अब तक अतीक की 11 इमारतों पर सरकारी बुलडोजर चल चुका है, जबकि 10 प्रॉपर्टीज को सीज कर उन्हें जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें..पीएसी के जवान का खिड़की के सहारे लटकता मिला शव, मचा हड़कंप

इमारत को उड़ाने का खाका तैयार

बाहुबली अतीक अवैध सम्पतियों पर बुलडोजर से आगे बढ़ते हुए अब कुछ बिल्डिंग्स को डायनामाइट लगाकर रिमोट के जरिये बारूद से उड़ाने की भी तैयारी में है. डायनामाइट के इस्तेमाल से बारूद के जरिए अतीक की करोड़ों की बेशकीमती इमारत को उड़ाने का खाका तैयार कर लिया गया है.

इस काम में कोई जनहानि न हो और आसपास की दूसरी बिल्डिंग्स को कोई नुकसान न पहुंचे, इसके लिए बाहर से आने वाली एक्सपर्ट्स की टीम का इंतजार किया जा रहा है. एक्सपर्ट की टीम के आने के बाद उसकी निगरानी में ही इस बारूदी काम को अंजाम दिया जाएगा.

10 हजार स्क्वायर फिट में बना है कोल्ड स्टोरेज

दरअसल पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके परिवार ने प्रयागराज में तमाम जगहों पर सम्पत्तियां बना रखी हैं. शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर अंदावा इलाके में अतीक के परिवार की तकरीबन चार बीघा जमीन है. इस बेशकीमती जमीन के करीब 10 हजार स्क्वायर मीटर जगह पर अतीक ने कोल्ड स्टोरेज बनवा रखा है. पांच मंजिला कोल्ड स्टोरेज चार हिस्सों में है.

ये प्रयागराज ही नहीं बल्कि आसपास के कई जिलों का सबसे बड़ा कोल्ड स्टोरेज है. करोड़ों की लागत होने और हर महीने इसके किराए से लाखों की आमदनी होने की वजह से इस कोल्ड स्टोरेज को बाहुबली अतीक के परिवार का ड्रीम प्रोजेक्ट भी कहा जाता है.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

atiq ahmadatiq ahmad cold storageatiq ahmad Newsatiq ahmad prayagrajDynamitemafia don atiq ahmadprayagrajPrayagraj hindi NewsPrayagraj newsUP governmentup newsuttar pradeshYogi Adityanath
Comments (0)
Add Comment