प्यार में नाकाम सिरफिरे आशिक ने युवती का किया बुराहाल, अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ रही जंग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एकतरफा मोहब्‍बत का खतरनाक परिणाम सामने आया है। यहां के जानकीपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब प्यार में नाकाम एक आशिक ने चाकू से युवती पर हमला बोल दिया। इस दौरान सिरफिरे आशिक ने कथित तौर पर युवती के चेहरे पर चाकू से कई वार किए। हमले के बाद गंभीर रुप से घायल युवती को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घटना गुरुवार शाम जानकीपुरम इलाके की है। पीड़िता बीए की छात्रा है।

ये भी पढ़ें..विश्व चैंपियनशिप मे रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी अंशु मलिक

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह हमलावर को नहीं जानती। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब पीड़िता अपने घर के गेट के पास खड़ी थी, तभी उस व्यक्ति ने उस पर हमला कर दिया था। युवक दौड़ता हुआ आया और चिल्लाया, “तुम मेरी नहीं, तो किसी की नहीं।” अगले ही मिनट युवक ने पीड़िता पर तोबड़तोड़ हमला कर दिया। पीड़िता दर्द के कारण रोने लगी और थोड़ी देर बाद बेहोश हो गई। उसका चेहरा खून से लथपथ हो गया था।

लड़की की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन बाहर आए और उसे अस्पताल ले गए जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं जानकीपुरम के थाना प्रभारी कुलदीप गौर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और हमलावर की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

A young man madly in loveAttack on girlcrime newslucknowlucknow newsSirfira loverक्राइम न्यूजप्यार में पागल युवकयुवती पर किया हमलालखनऊलखनऊ न्यूजसिरफिरा आशिक
Comments (0)
Add Comment