पत्‍नी-सास की प्रताड़ना से दुखी पत्रकार ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

राजधानी लखनऊ के कैंट रेलवे क्रॉसिंग पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मीडियाकर्मी ने अमित सिंह (32) ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले पत्रकार ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला था जो बेहद हैरान करने वाला था। इस पोस्ट में उसने पत्नी व सास की हरकतों से परेशान होने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें..नहीं रहीं बालिका वधू की ‘दादी सा, 75 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस…

ऑफिस जाने की बात कहकर निकला था घर

बता दें कि मूलरूप से गाजीपुर निवासी सिद्धनाथ सिंह के बेटे पत्रकार अमित सिंह ने दिल्ली से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद राजधानी से प्रकाशित होने वाले एक दैनिक समाचार पत्र में संवाददाता के रूप में काम कर रहा था।

अमित के साथ उसके पिता सिद्धनाथ भी हुसैनगंज तिलपुरवा में किराए के मकान में रहते हैं। गुरुवार सुबह अमित घर से ऑफिस जाने की बात कहकर निकला था। दोपहर में पिता को कैंट पुलिस ने अमित का शव रेलवे क्रॉसिंग पर मिलने की सूचना दी।

प्रभारी निरीक्षक नीलम राणा के मुताबिक, अमित (पत्रकार) ने सदर क्रॉसिंग के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाई थी। उसके पास से मिले मोबाइल और परिचय पत्र से पहचान की गई। पिता की तहरीर पर अमित की पत्नी अनुराधा सिंह और उसकी मां किरण के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में केस दर्ज किया गया है।

शादी के दस दिन बाद चली गई थी पत्नी

पिता ने कहा कि एक मई को बेटे की शादी आजमगढ़ के गोपालपुर निवासी अनुराधा सिंह से की थी। ससुराल आने के बाद से ही उसका रवैया ठीक नहीं था। वह पहले दिन से ही पति से विवाद करने लगी थी। शादी के दस दिन बाद अनुराधा सामान लेकर मायके वापस चली गई। इसके बाद नहीं आई।

अमित ने सास किरन से भी बात की लेकिन वह बेटी को समझाने के बजाए उल्टा दोषी बताने लगी। इसी तनाव में अमित ने खुदकुशी की है। खुदकुशी के पहले अमित ने फेसबुक पर पत्नी अनुराधा और सास किरन को संबोधित एक पोस्ट डाली जिसमें दोनों को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Cantt Railway CrossingCharbagh Railway StationjournalistJournalist committed suicidelucknow newsLucknow Policerailway stationRajdhani Lucknowकैंट रेलवे क्रॉसिंगचारबाग रेलवे स्टेशनपत्रकारपत्रकार ने की खुदकुशीराजधानी लखनऊरेलवे स्टेशनलखनऊ न्यूजलखनऊ पुलिस
Comments (0)
Add Comment