लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, गिरफ्तार आतंकियों को छोड़ने की मांग…

आरएसएस कार्यालय, वरिष्ठ आरएसएस पदाधिकारी भी आतंकियों के निशाने पर...

राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रजिस्टर्ड डाक में शुक्रवार शाम प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. मंदिर के व्यवस्थापक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

मामले की संवदेनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस पर तैनात कर दिया गया है. उधर मंदिर परिसर में तलाशी अभियान जारी है. पुलिस सूत्रों की माने तो हाल ही में लखनऊ से गिरफ्तार किए आतंकियों को न छोड़ने पर ब्लास्ट की धमकी दी गई है.

ये भी पढ़ें..जेल में बड़ा हादसा, 150 साल पुरानी बिल्डिंग गिरने से 22 कैदी गंभीर रूप से घायल…

आरएसएस के पदाधिकारी भी निशाने पर

बताया जा रहा है कि आरएसएस कार्यालय, वरिष्ठ आरएसएस पदाधिकारी भी निशाने पर है. वहीं पत्र भेजने वाले ने खुद को जेहाद समर्थक बताया हैं. रजिस्टर्ड पत्र भेजने वाले का नाम जोगिंदर सिंह, खदरा मदेयगंज लिखा है.

उधर धमकी की सूचना मिलने पर एटीएस समेत क्राइम ब्रांच जांच जांच में जुटी हुई है. एटीएस की टीम शकील के मोबाइल की डिटेल खंगाल रही है. फिलहाल उनके ठिकानों पर पुलिस छापेमारी करने की तैयारी शुरू कर दी गई है.

लखनऊ में पकड़ गए थे अलकायदा के संदिग्ध आतंकवादी

गौरतलब है कि यूपी एटीएस ने लखनऊ के दुबग्गा इलाके से अलकायदा के संदिग्ध आतंकवादी मिनहाज और मसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया था. दोनों आतंकी मुशीरुद्दीन और मिनहाज को कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड पर एटीएस को सौंपा था. पूछताछ के दौरान 3 नाम सामने आए थे.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bomb blastbomb blast threathanuman templelucknowlucknow famous hanuman templelucknow hanuman templeUP policeuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment