मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को बंधक बनाकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी के आलमबाग इलाके में आठ ऑटोरिक्शा चालकों ने हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए मानसिक रूप से अस्वस्थ एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस वारदात एक बार फिर राजधानी को शर्मसार कर दिया। इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि लखनऊ पुलिस ने इस गैंगरेप कांड में 9 आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला समेत पांच अन्य फरार हैं।

ये भी पढ़ें..जानिए कौन होगा आरसीबी का नया कप्तान, संजय मांजरेकर ने दिया विकल्प

खबरों के मुताबिक, एक सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी की बेटी 23 सितंबर को लापता हो गई थी और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। 24 सितंबर को आलमबाग थाने से उनके पास फोन आया और वहां उन्होंने अपनी बेटी को घायल और फटे कपड़ों में पाया। इसके बाद उसने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की। महिला ने अपने पिता को बताया कि पुरुषों के एक समूह ने उसे घर छोड़ने का वादा करते हुए एक ऑटोरिक्शा में बैठने के लिए कहा था।

इसके बजाय उसे आलमबाग में रेलवे कॉलोनी ले जाया गया जहां आठ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पिटाई की। वहां एक महिला भी थी। इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर इन लोगों का पता लगाया गया और सोमवार को इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मध्य क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

8 people gang-raped8 लोगों ने किया गैंगरेपfour arrestedgang rapelucknowLucknow PoliceUP policewoman abductedगैंगरेपचार गिरफ्तारमहिला का अपहरणयूपी पुलिसलखनऊलखनऊ पुलिस
Comments (0)
Add Comment