बीजेपी विधायक की अनोखी पहल, Lockdown में बंद फैक्ट्री में शुरू कराया मास्क का प्रोडक्शन

एटा–खबर एटा जनपद से है जहाँ Lockdown में एक बीजेपी विधायक की अनोखी पहल सामने आई है। कोरोना महामारी से बचाव के लिए देश मे मास्कों की कमी को देखते हुए मारहरा के बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने 5 लाख मास्कों का प्रोडक्शन शुरू करा दिया है।

जिन्हें आगामी दिनों में गरीब, मजदूर लोगों को निशुल्क वितरित किया जाएगा,बीजेपी विधायक की इस अनूठी पहल की लोग जमकर प्रशंशा करते देखे जा रहे है।

यह भी पढ़ें-मरकज में आए 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि, करीब 1700 लोग हुए थे शामिल

जनपद एटा की मारहरा विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने कोरोना महामारी को हराने के लिए एक अनोखी पहल शुरू की है ।इस पहल में उन्होंने अपने निजी खर्चे पर Lockdown में 5 लाख मास्कों का प्रोडक्शन शुरू कराया है ।आपको बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते मास्को की देश मे भारी कमी सामने आ रही है, जिसे पूरा करने के लिए बीजेपी विधायक ने 5 लाख मास्क गरीब मजदूर लोगों को निशुल्क वितरित किए जाने का निर्णय लिया है ।

आपको बता दें Lockdown के बाद गारमेंट फैक्ट्री को बंद किया गया था, जिसे बीजेपी विधायक ने चालू करा कर फैक्ट्री में 5 लाख मास्को का प्रोडक्शन शुरू कराया गया है। वही शासन की मंशा के अनुरूप मास्क प्रोडक्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है । वही फैक्ट्री में कारीगरों को अलग-अलग शिप्टों में दिन रात की ड्यूटी लगाकर और खुद स्वयं भी दिन-रात मास्क बनाने में मदद कर रहे है और मास्कों को युद्ध स्तर पर तैयार कराया जा रहा है जिसका सारा खर्चा विधायक निजी तौर पर वहन कर रहे है और विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की यह अनोखी पहल पूरे जनपद में चर्चा का विषय बनी हुई है ।

वहीं जिला प्रशासन भी मास्को की कमी से जूझ रहा था, लेकिन अब 5 लाख मास्क तैयार होने के बाद जिला प्रशासन कुछ राहत की सांस जरूर लेगा क्योंकि प्राथमिक बचाव के रूप में सैनिटाइजर और मास्क को कोरोना वायरस को हराने के लिए बेहद जरूरी माना जा रहा हैं। वही Lockdown में देश के अन्य विधानसभाओं के विधायकों को इस जनपद एटा के मारहरा विधायक वीरेन्द्र सिंह लोधी से सीख लेने की जरूरत है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment