यूपी पंचायत चुनावः दारू के दम पर चुनाव जीतने की नाकाम कोशिश…

जिले में दारू के दम पर प्रधानी का चुनाव जीतने की तैयारी में लगे प्रत्याशियों पर औरैया पुलिस ने अपनी तिरछी निगाह लगा रखी है। इलाकाई पुलिस और प्रत्याशियों के बीच लुका छिपी के बीच जारी इस घमासान में दारूबाज मतदाताओं का भले ही नुकसान हो रहा है लेकिन चुनाव की शुचिता जरूर बरकरार बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..सेक्स के बाद गर्लफ्रेंड की अजीबो-गरीब डिमांड से परेशान प्रेमी, मांगी मदद

40 क्वार्टर देशी दारू के साथ दबोचा गया

दरअसल प्रधानी का चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी हर जतन करने में जुट गए हैं। मतदान का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे प्रत्याशियों की सक्रियता बढ़ती जा रही है। प्रत्याशियों पर अपनी तिरछी निगाह लगाये बैठी औरैया पुलिस ने बीते 9/10 अप्रैल की रात को एरवाकटरा ब्लॉक के पखनगोई में प्रधानी का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी सलमान और उसके 3 अन्य समर्थको को 40 क्वार्टर देशी दारू के साथ दबोच लिया।

पकड़े गए आरोपी सलमान और उसके समर्थक सरकारी ठेका से देशी दारू खरीदकर गांव में मतदाताओं को बांटने जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर पंचायत चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने की कोशिश के तहत रात में चेकिंग पर निकली पुलिस को यह सफलता मिली है।

मौके पर प्रधान प्रत्याशी भी मिला…

गिरफ्तार अभियुक्तों विष्णु चन्द्र तिवारी , अन्नू व सद्दाम भी शामिल हैं जो प्रधान पद के प्रत्याशी सलमान के साथ ही मौजूद थे। इलाकाई पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से एक वेगनआर कार जिसका न. UP-80 AJ- 9405 भी बरामद किया है। कार को सीज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

40 quarters of liquor recovered40 क्वार्टर शराब बरामदaccused arrestedAuraiya NewsAuraiya policeelections on the basis of Daruliquor seized in large quantitiesPanchayat elections 2021आरोपी गिरफ्तारऔरैया न्यूजऔरैया पुलिसदारू के दम पर चुनावपंचायत चुनाव 2021भारी मात्रा में शराब बरामद
Comments (0)
Add Comment