सपा नेता खून से लिखा पत्र, CM योगी से लगाई मदद की गुहार

सपा नेता ने सीएम योगी को खत लिख मांगी बहन के इलाज में मदद, अखिलेश को भी लिखा था पत्र

समाजवादी पार्टी के मुखिया व आजमगढ़ सांसद अखिलेश यादव को उनके ही पार्टी कार्यकर्ता ने अपने खून से खत लिखकर मदद की मांगी है। इसके अलावा सपा नेता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें..आदेशों की अवेहलना, बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे थे स्कूल

दरअसल समाजवादी युवजन सभा से जुड़े लालजी के बहन की किडनी खराब हो गई। इसके इलाज के लिए केजीएमयू और SGPGI जा चुके हैं। वहां से इनकार के बाद इलाज के लिए अखिलेश यादव को पत्र लिखा। अब सीएम योगी आदित्यनाथ को भी खून से खत लिखा है।

शलभमणि त्रिपाठी ने दिया मदद का अश्वासन

जिसके बाद सीएम के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने सपा नेता से बात करके बहन का इलाज कराने के लिए जांच रिपोर्ट मांगने के साथ डॉक्टरों को भी इस प्रकरण से अवगत कराने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। शलभमणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर इलाज कराए जाने का विश्वास  भी दिलाया है।

यही नहीं शलभ ने लालजी यादव से फोन पर बात करके इलाज में मदद का विश्वास भी दिलाया। ट्विटर पर बहन के इलाज के लिए वायरल खून से लिखे खत पर सीएम के सूचना सलाहकार ने लालजीत यादव से इलाज के बारे में वार्ता होने की जानकारी देते हुए लिखा चिकित्सकों को उनके प्रकरण के बारे में बता दिया गया है। उनसे जांच रिपोर्ट मांगी गई है। उनकी बहन को अस्पताल में भर्ती कराने और इलाज में यथासंभव पूरी मदद की जाएगी।

ये भी पढ़ें..राजभर की अखिलेश को नसीहत, कहा-अहंकार त्याग दें, वरना…

Akhilesh YadavOthers HeadlineOthers Latest NewsOthers NewsOthers News in HindiSamajwadi PartyYogi Adityanathअखिलेश यादवखून से खतयोगी आदित्यनाथसमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment