राजभर की अखिलेश को नसीहत, कहा-अहंकार त्याग दें, वरना…

यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन बुधवार को कार्यकर्ताओं उत्साह के साथ मनाया है. वहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को उनके 47वें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक नसीहत दे डाला.

ये भी पढ़ें..अखिलेश यादव के जन्मदिन पर लोगों ने दी बधाई

ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि वे अहंकार का रास्ता छोड़ दें. वरना 2017 की तरह 2022 में भी सत्ता में वापसी मुश्किल है. सद्बुद्धि में जीवन जिएं.

बुधवार को राजभर ने कहा कि मैं चाहता हूँ कि अखिलेश यादव अपना अहंकार त्याग दें. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें. अगर वह नहीं संभले तो 2017 की तरह हाल उनका 2022 में भी होगा. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साधा.

पीएम मोदी पर कसा तंज

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी बातों में न शिक्षा की बात करते हैं, न रोजगार की और न ही चीन और शहीद हुए जवानों की. केवल लच्छेदार भाषा में अपनी वाहवाही लूट रहे हैं. लगातार डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन यह सरकर कुछ नहीं बोल रही है.

यूपी सरकार भी गुजरात दल के इशारे पर कर रही काम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को लेकर कहा कि यूपी सरकार भी गुजरात दल के इशारे पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश की हालत चिंताजनक है. पूर्व मंत्री राजभर ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ जब योगी थे, तब सच बोलते थे, जबसे मुख्यमंत्री बने हैं, तब से वह वही बोलते हैं, जो अधिकारी उन्हें लिखकर देते हैं.

ये भी पढ़ें..यूपीः पूर्व मंत्री समेत कई सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज, किया था ये काम

एटाः दहेज की भेंट चढ़ी एक और बेटी, हत्यारे फरार

Akhilesh Yadav BirthdayOm Prakash Rajbhar - उत्तरप्रदेश न्यूज़उत्तरप्रदेश समाचार
Comments (0)
Add Comment