किराएदार से हुआ मकान मालकिन को प्यार, 10 साल के बच्चे को लेकर प्रेमी संग भागी…

वैसे तो प्रेम प्रसंग के बहुत से किस्से सुनने को मिलते रहते है, लेकिन एक अनोखा प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. जहां 2 महीने पहले किराए (किराएदार) के मकान में रहने वाले युवक को उसकी मकान मालकिन से प्रेम हो गया.

लेकिन सबसे होश उस वक्त उड़ गए जब मकान मालकीन अपने 10 साल के बच्चे को लेकर अपने प्रेमी युवक के साथ भाग गई. फिलहाल पीडित पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें..गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया प्रतापगढ़, कई लोगों के लगी गोली…

पति ने थाने में दी तहरीर…

बता दें कि घटना पानीपत की है यहां किला थाना क्षेत्र में विनोद नामक युवक ने पुलिस को तहरीर दी है. पीड़ित युवक ने शिकायत में कहा है कि कुलदीप नामक एक युवक उसके घर पर किराए में मकान लेने आय़ा था. उसने उसे किराए पर मकान दे दिया. पीड़िता का आरोप है कि कुलदीप उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है. उसकी पत्नी उनके 10 साल के बच्चे को भी साथ ले गई है.

दो महीने पहले आया था किराएदार

वहीं जांच अधिकारी राणा ने बताया कि विनोद ने शिकायत दी है कि दो-तीन महीने पहले जींद का निवासी कुलदीप किराए के मकान में रह रहा था. उसी दौरन विनोद की पत्नी के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पति को जब इस बात का पता चला तो उसने कुलदीप को किराए के मकान से निकाल दिया. लेकिन बाद में वो उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया.

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर महिला व उसके बेटे की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें तलाश कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsLandlord's loveLover couplePanipat newstenant mistressकिराएदार के भागी मालकिनक्राइम न्यूजपानीपत न्यूजप्रेमी जोड़ाप्रेमी-युगलमकान मालकिन से प्यार
Comments (0)
Add Comment