जानिए किस दिन रिलीज़ होगी भूल भुलैया 2, कार्तिक ने किया एलान

2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है।

2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है। इस फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इसकी घोषणा की है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जो 2007 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी पहले पार्ट की ही सीक्वल होगी। अनीश भज़मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू और किआरा अडवाणी मुख्य भूमिका में होंगे।

फिल्म की शूटिंग :

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2019 में शुरू हो गयी थी। जिसके कारण दर्शकों में इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। माना जा रहा है की पहले पार्ट के तरह ये भी मूवी दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। जब से निर्माताओं ने भूल भुलैया-2 की घोषणा की तब से ही इस मूवी को लेकर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही थी।

https://www.instagram.com/p/CUWjjpXjv5G/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म में यह स्टार्स आएंगे नजर:

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा अमर उपाध्याय, तबु भी नजर आएंगे। बता दें कि अमर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, साथ निभाना साथिया, एक दीवाना था, जैसे कई शोज में अहम किरदार निभा चुके हैं। अमर इससे पहले कई बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुके हैं।

कार्तिक आर्यन की बैक टू बैक शूटिंग:

‘भूल भुलैया 2” के क्लाइमैक्स की शूटिंग के अपने अनुभव को शेयर करते हुए,  कार्तिक आर्यन ने अपने अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक को पूरा करने की खबर फैंस के साथ शेयर की है । कार्तिक अपनी आगामी फिल्मों के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं।बता दें, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 और फ्रेडी की एक साथ शूटिंग कर रहे हैं।कार्तिक ने बताया की 162 “शॉट , उनके द्वारा शूट किए गए सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एकहै। पूरे हफ्ते सबने इसके लिए मेहनत की और पूरी टीम ने शानदार प्रयास किया।

 

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

 

Bhool Bhulaiyaa 2Bhool Bhulaiyaa 2 coming nect yearBhool Bhulaiyaa 2 motion posterBhool Bhulaiyaa 2 release dateKartik Aaryan
Comments (0)
Add Comment