करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की पहली तस्वीर…रखा ये नाम…!

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (kareena) ने आखिरकार अपने बच्चे की पहली झलक फैंस को दिखा ही दी। उन्होंने अपने बेबी के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर के साथ करीना ने फैंस को एक अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक खास मैसेज भी दिया है।

ये भी पढ़ें..महिला वकील का अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला, हुआ वायरल…

वहीं करीना (kareena) के दूसरे बेबी को पहली बार देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। करीना का ये पोस्ट सामने आते ही कुछ मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करीना ने शेयर की बेटे की तस्वीर

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक अपने नन्हे बेबी के साथ एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में करीना के दूसरे बेटे उनके कांधे पर सिर रखकर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। करीना (kareena) ने इस तस्वीर में बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन ये पहली बार है जब जन्म के बाद करीना ने उसकी तस्वीर साझा की है।

नहीं किया नाम का खुलासा

करीना कपूर और सैफ अली खान की वजह से मीडिया आउटिंग से बच रहे हैं। खबरें थीं कि वे सोशल मीडिया पर ही अपने छोटे बेटे की झलक फैन्स को दिखाएंगे। सैफ नही रीसेंटली कोरोना की वैक्सीन भी ली है। वहीं करीना घर पर ही दोस्तों और परिवार के लोगों से मिल रही हैं। हालांकि अभी उसके नाम का खुसाला नहीं किया है।

https://www.instagram.com/p/CMJS2zrl5Yb/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hindi newsKareena KapoorKareena Kapoor baby first photoKareena Kapoor on international womens dayKareena Kapoor second babyकरीना कपूरकरीना कपूर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसकरीना कपूर का दूसरा बच्चाकरीना कपूर ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर
Comments (0)
Add Comment